Home Top News Indian Army Gave Warning To Terrorists And Their Helpers

सेंचुरियन वनडे: भारत ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला

सेंचुरियन वनडे: टीम इंडिया में एक बदलाव, शार्दुल ठाकुर को मिला मौका

PNB घोटाले के दोषी को छोड़ा नहीं जाएगा, चाहे वो राहुल गांधी ही क्यों ना हों: नरसिम्हा राव

दिल्ली: प्रकाश जावड़ेकर कुछ ही देर में करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

त्रिपुरा में चुनाव प्रचार खत्म, 18 फरवरी को होगी वोटिंग

“अब न आतंकी बचेंगे और न उनके मददगार”

Home | 14-Feb-2018 13:25:18 | Posted by - Admin
   
Indian Army gave Warning to terrorists and Their Helpers

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

बीते कुछ समय के दौरान भारतीय सेना के कैंपों पर हुए हमलों पर सेना ने कहा कि सख्ती से झुंझलाकर आतंकी ऐसे हमले कर रहे हैं। उधमपुर में नॉर्दन कमांड के चीफ लेफ्टिनेंट जनरल देवराज अनबू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पाकिस्तान की ओर इशारा करते हुए कहा कि दुश्मन जब सीमा पर फेल हो गया है तो अब वो हमारे कैंपों को टारगेट कर रहा है।

आर्मी कैंपों की सुरक्षा पर 364 करोड़ खर्च

लेफ्टिनेंट जनरल देवराज ने कहा कि उड़ी हमले के बाद हमने कैंपों की सुरक्षा पर 364 करोड़ रुपए खर्च किए हैं। हमें सीमा पार से हो रही घुसपैठ को रोकना होगा। सीमा के इस ओर जो भी दुश्मन होगा, उसे हम मार गिराएंगे। आतंकियों के मददगारों को गिरफ्तार किया जाएगा। पिछले एक साल से हम आतंकवादियों के नेताओं को निशाना बना रहे हैं।

 

आतंकी की उम्र महज 6 माह

उन्होंने कहा कि बुरहान वानी की मौत कै बाद कश्मीर के कई युवा आतंक की राह पर बढ़ने लगे थे। सोशल मीडिया का भी इसमें अहम रोल था। उन्होंने कहा कि युवाओं के माता-पिता को अपने बच्चों को समझाना होगा। आतंक की राह पकड़े युवाओं के अभिभावकों को अपने बच्चों को सरेंडर करने के लिए कहना होगा। नॉर्दन कमांड के चीफ ने कहा कि आतंकवादियों की औसत उम्र सिर्फ 6 से 8 माह की ही है। सेना उन्हें मार गिरा रही है।

सेना पर FIR से कम नहीं होगा हौसला

कश्मीर में जवानों पर दर्ज एफआईआर का भी जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाएं हमारे जवानों का हौसला नहीं कम कर सकतीं। मेजर आदित्य पर दर्ज एफआइआर पर उन्होंने कहा कि यह मामला कोर्ट में चल रहा है। सरकार हमारे साथ है।

 

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news