Golmal Starcast Will Be in Cameo in Ranveer Singh Simba

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

पाकिस्तान आम चुनाव के परिणाम में इमरान खान की लहर दौड़ रही है। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) रुझानों में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। अभी तक आए रुझानों में इमरान खान की पार्टी आगे चल रही है। 

 

बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इमरान खान की जिंदगी विवादों के करीब रही जिंदगी के मैदान पर हैट्रिक लगाते हुए उन्होंने तीसरा निकाह किया। इस शादी के बाद से वह पाकिस्तान सहित दुनिया के कई मुल्कों में सुर्खियां बटोरने लगे। इसी बीच उनकी दूसरी पत्नी रह चुकीं रेहम खान ने उनपर इलज़ाम लगाया था कि वे बिलकुल भी भरोसेमंद नहीं हैं। हालांकि पाक की जनता की सोच इससे परे है और यही वजह है कि इमरान देश के नए कप्तान बनने से बस कुछ ही दूर हैं

दूसरी पत्नी ने कहा था Characterless

रेहम ने एक इंटरव्यू में इमरान पर आरोप लगाया था कि वह बिल्कुल भरोसेमंद इंसान नहीं हैं। उन्होंने कहा कि वह बुशरा को पिछले तीन साल से जानते हैं और जब हम दोनों दांपत्य जीवन में थे तब भी वह बुशरा से मिलते थे। बता दें कि देश का प्रधानमंत्री बनने जा रहे इमरान ने 44 साल की बुशरा मनेका से निकाह किया है।

 

जब चरसी बन बैठे थे इमरान

साल 1987 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के वरिष्ठ खिलाड़ी कासिम उमर ने इमरान पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि वह खुद इमरान को ड्रग्स उपलब्ध करवाते हैं। हालांकि इस मामले को थोड़ी सी जांच-पड़ताल के बाद बंद कर दिया गया था।

अय्याश बोला गया था इनको

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी यूनिस अहमद ने इमरान खान पर अय्याश होने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि कोलकाता में भारत के खिलाफ खेले गए टेस्ट मैच के बाद इमरान की परिचित दो लड़कियों ने पूरी टीम के लिए एक पार्टी का आयोजन किया था। जिसमें ड्रग्स का सेवन भी किया गया था। अहमद ने यह भी कहा था कि उन्हें कई लड़कियों के साथ इमरान के संबंधों का पता भी इसी पार्टी में चला था।

 

बॉल टेंपरिंग मामले में भी था नाम

1993 में मियांदाद ने खुलेआम इमरान को बदमिजाज करार दिया था। इमरान ने खुद अपनी आत्मकथा में इस बात को स्वीकार किया है कि वह मैच के दौरान गेंदों से छेड़छाड़ किया करते थे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement