Updates on Priyanka Chopra and Nick Jones Roka Ceremony

दि राइजिंग न्यूज़

इस्लामाबाद।

 

पाकिस्तान के आम चुनाव में जीत हासिल करने के बाद पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के प्रमुख इमरान खान ने पहली बार जनता को संबोधित करते हुए कहा कि वो देश को इंसानियत भरा मुल्क बनाएंगे। हम कमजोरों के लिए काम करेंगे। पाक के नए प्रधानमंत्री बनने जा रहे इमरान ने कहा, “अल्लाह ने मुझे मौका दिया। पाकिस्तान की सेवा का मौका मिला। पाकिस्तान के लिए मैंने 22 साल संघर्ष किया।”

 

राजनीति में आने के पीछे के राज का खुलासा करते हुए इमरान ने कहा, “मैं बताना चाहता हूं कि 22 साल पहले सियासत में क्यों आया जिसे ऊपरवाले ने सब कुछ दिया। बिना कुछ किए मैं आराम से जीवन गुजार सकता था। लेकिन जब मैं पल-बढ़ रहा था उस समय की कई परिस्थितियों को देखा। देश में भ्रष्टाचार को देखते हुए राजनीति में आने को मजबूर हुआ।”

उन्होंने कहा, “मैं पाकिस्तान से किया अपना वादा निभाऊंगा। अपने घोषणा पत्र को लागू करने का मौका मिला। इस चुनाव में कई लोगों ने कुर्बानियां दी। पाकिस्तान के लोगों ने लोकतंत्र को मजबूत किया।”

 

इमरान खान ने चुनाव में जीत हासिल करने के बाद पहली बार देश के नाम संबोधन में कहा, मैं इंसानियत से भरा पाकिस्तान बनाऊंगा। कमजोरों के लिए काम करूंगा।

उन्होंने कहा, “मुल्क की पहचान अमीर से नहीं होती बल्कि इससे होती है कि गरीब लोगों की जिंदगी कैसी होती है और वो किस तरह से रहते हैं।”

 

इमरान ने कहा, “हम पाकिस्तान को ऐसे चलाएंगे जिसे इससे पहले कभी किसी के द्वारा नहीं चलाया गया। अब तक जो हुक्मरान आए उन्होंने अपने शानो-शौकत पर खर्च किए, उनकी फिजुलखर्ची को देखते हुए लोग टैक्स नहीं भरते थे, पहले लोग अपने लिए खर्च नहीं करूंगा। हम ऐसा माहौल बनाएंगे कि लोग टैक्स भरने को आगे आए। सरकार के पैसे का सही इस्तेमाल करूंगा।”

उन्होंने यह भी वादा किया कि वह प्रधानमंत्री आवास में नहीं रहेंगे। प्रधानमंत्री आवास में रहने पर उन्हें शर्म आएगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll