Actress Neha Dhupia on Her Pregnancy

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

2019 लोकसभा चुनाव को लेकरदेश की तमाम राजनीतिक पार्टियों के बीच हलचल तेज हो गई है। इसी बीच कांग्रेस नेता शशि थरूर ने भाजपा पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा है कि अगर 2019 लोकसभा चुनाव में भाजपा जीतती है तो वह भारत को “हिंदू पाकिस्तान” बनने जैसे हालात पैदा कर देगी।

 

नया संविधान लिखेगी भाजपा

तिरूवनंतपुरम में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए थरूर ने कहा कि भाजपा एक नया संविधान लिखेगी जो भारत को पाकिस्तान जैसे राष्ट्र में बदलने का रास्ता साफ करेगा, जहां अल्पसंख्यकों के अधिकारों का हनन किया जाएगा, उनका कोई सम्मान नहीं होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा दोबारा लोकसभा चुनाव जीतती है तो देश का लोकतांत्रिक संविधान खत्म हो जाएगा, क्योंकि उनके पास भारतीय संविधान को खत्म करने और एक नया संविधान लिखने के सारे तत्व मौजूद हैं।

स्वतंत्रता सेनानियों ने इसलिए नहीं आजाद कराया था भारत को

थरूर ने आगे कहा कि भाजपा द्वारा लिखा गया नया संविधान पूरी तरह से हिंदू राष्ट्र के सिद्धांतों पर आधारित होगा, जो अल्पसंख्यकों के अधिकारों को पूरी तरह से खत्म कर देगा और राष्ट्र को “हिंदू पाकिस्तान” बना देगा। उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी, जवाहरलाल नेहरू, सरदार पटेल, मौलाना आजाद और स्वतंत्रता संग्राम के महान सेनानियों ने ऐसे राष्ट्र के लिए स्वतंत्रता की लड़ाई नहीं लड़ी थी।

 

भाजपा का पलटवार

वहीं, शशि थरूर के इस बयान का भाजपा ने भी जोरदार पलटवार किया है। न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि शशि थरूर ने जो भी कहा कि उसके लिए राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए, क्योंकि पकिस्तान के निर्माण के लिए कांग्रेस जिम्मेदार है और एक बार फिर वो देश को नीचा दिखाने और हिंदूओं को बदनाम करने का काम कर रही है। 

कांग्रेस पाकिस्तान को खुश करने में लगी रहती है: पात्रा

संबित पात्रा ने ट्विटर के जरिए भी कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है “शशि थरूर कहते हैं कि अगर भाजपा 2019 में फिर से सत्ता में आती है तो भारत हिंदू पाकिस्तान बन जाएगा! बेशर्म कांग्रेस भारत को नीचा दिखाने और हिंदूओं को बदनाम करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है। हिंदू-आतंकवाद से लेकर हिंदू-पाकिस्तान तक कांग्रेस की पाकिस्तान को खुश करने वाली नीतियों का कोई जवाब नहीं है!”

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement