Home Top News Honeypreet Insan Financial Condition

केजरीवाल सख्त ऐक्शन की बात करते हैं फिर स्कूलों ने कैसे बढ़ाई फीस: मनोज तिवारी

गुजरात चुनाव: EVM और VVPAT को लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंची गुजरात कांग्रेस

बठिंडा: पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक गैंगस्टर जख्मी

गुरमीत राम रहीम के दो करीबी समर्थक बने सरकारी गवाह

राज्यसभा में सबूत दें या फिर पूरे देश से माफी मांगें पीएम: गुलाम नबी आजाद

महलों की हनी पाई-पाई को तरस रही

Home | 05-Dec-2017 13:50:59 | Posted by - Admin
   
Honeypreet Insan Financial Condition

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

बलात्कारी गुरमीत राम रहीम की चहेती हनीप्रत इन दिनों आर्थिक तंगी से जूझ रही है। अंबाला जेल में कैद हनी के पास इस वक्त केस लड़ने के लिए वकीलों को देने के लिए पैसे तक नहीं हैं। सूत्रों की मानें तो उसने इसके लिए जेल प्रशासन को पत्र लिखा है और सीज हुए अपने तीनों बैंक अकाउंट खुलवाने की मांग की है।

 

पंचकूला में हुई भारी हिंसा की साजिश रचने के आरोप में हनीप्रीत जेल में बंद है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हनीप्रीत ने जेल प्रबंधन से कहा है कि मेरे मामले में पंचकूला एसआइटी ने चार्जशीट कोर्ट में पेश कर दी है। केस कोर्ट ट्रायल पर गया है। मेरे पास केस लड़ने के लिए पैसे नहीं हैं।

हनीप्रीत ने कहा कि उसके सीज हुए तीनों बैंक अकाउंट खुलवाए जाएं। यदि उसके अकाउंट नहीं खुलवाए जाएंगे तो वह निजी वकील कर अपनी पैरवी नहीं कर पाएगी। उसके पास वकीलों को देने के लिए पैसे नहीं हैं। देशद्रोह के आरोप में जेल बंद हनीप्रीत पंचकूला में हुई हिंसा के बाद रोहतक से फरार हो गई थी। 38 दिन बाद पंजाब से गिरफ्तार हुई थी।

 

इस दौरान वह हरियाणा, पंजाब, राजस्थान और दिल्ली में रही थी। इसी बीच पुलिस ने डेरे के बैंक खातों के साथ ही हनीप्रीत के भी 3 बैंक खाते सीज कर दिए थे। अब एसआईटी ने हनीप्रीत के खिलाफ पंचकूला कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी है। इसमें हनीप्रीत को ही पंचकूला हिंसा की साजिश रचने का आरोपी बताया गया है। उसके इशारे पर सब हुआ था।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news