Priya Prakash Varier New Video Goes Viral on Internet

दि राइजिंग न्यूज़

हरियाणा।

 

2019 लोकसभा और विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी को हरियाणा में तगड़ा झटका लगने जा रहा है। कुरुक्षेत्र से सांसद राजकुमार सैनी ने पार्टी से नाता तोड़कर अलग अपनी पार्टी बनाने का फैसला किया है। उनकी पार्टी का नाम लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी होगा। वे राज्य में बीजेपी के ओबीसी चेहरा माने जाते हैं।  सैनी ने कहा कि दो सितंबर को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर पानीपत की ऐतिहासिक धरती से उनकी नई पार्टी के नाम की घोषणा की जाएगी।

 

सैनी ने कहा कि उनकी पार्टी हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीटों और 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि यह लड़ाई सत्ता परिवर्तन की न होकर, आम जनता को न्याय दिलाने की है। युवाओं को रोजगार में प्राथमिकता दी जाएगी।

लोकसभा और विधानसभा चुनाव से ऐन वक्त पहले बीजेपी के लिए राजकुमार सैनी एक बड़ा संकट खड़ा कर सकते हैं। इनोले और कांग्रेस के साथ-साथ बीजेपी को राजकुमार सैनी की पार्टी से कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ सकता है।

 

दरअसल राजकुमार सैनी जाट आरक्षण के विरोध में आवाज उठाते रहे हैं। विभिन्न मुद्दों पर अपनी ही पार्टी से अलग विचारधारा के चलते सैनी ने 2015 में लोकतंत्र सुरक्षा मंच का गठन करते हुए इस मंच के बैनर तले रैलियों व सम्मेलनों का सिलसिला शुरू कर दिया था।

वक्त बे वक्त अपनी पार्टी के कई बड़े नेताओं को भी निशाने पर लेना शुरू कर दिया था। इसके बाद से कयास लगाए जा रहे थे कि राजकुमार सैनी अपने अलग एजेंडे के चलते ज्यादा समय तक बीजेपी में नहीं रहेंगे।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement