Coffee With Karan Sixth Season Teaser Released

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

मुंबई आतंकी हमले के मुख्य साजिशकर्ता और जमात-उद-दावा के प्रमुख हाफिज सईद की नजरबंदी खत्म करने के फैसले को भारत ने पाकिस्तान की आतंकवाद पर दोगली नीति करार दिया है। गुरुवार को विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा “हाफिज की रिहाई पाकिस्तान की इस मुद्दे पर गंभीरता को दिखाता है। इससे एक बार फिर पाकिस्तान बेनकाब हुआ है वहां की सरकार आतंकवाद को बढ़ावा दे रही है।”

 

बता दें कि पाकिस्तानी अदालत ने आतंकी सरगना हाफिज सईद को नजरबंदी से रिहा करने का आदेश दिया जिसके बाद उसे आजाद कर दिया गया है। पाकिस्तान के इस कदम की भर्त्सना पूरी दुनिया में हो रही है। अमेरिका ने भी इस पर नाराजगी जाहिर की है।

26/11 हमले के पीछे था पाक

हाफिज की रिहाई के बाद अजमल आमिर कसाब के वकील अब्बास काजमी ने एक सनसनीखेज बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि कसाब ने सुरक्षा एजेंसियों की पूछताछ में यह कबूल किया था कि वह पाकिस्तानी है और उसका ताल्लुक हाफिज सईद के आतंकी संगठन से है। इतना ही नहीं उसने यह भी माना था कि 26/11 हमले की पूरी प्लानिंग हाफिज सईद ने ही की थी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement