Salman Khan Helped Doctor Hathi

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी बहरीन के एकदिवसीय दौरे पर हैं। अध्यक्ष पद संभालने के बाद राहुल का यह पहला विदेशी दौरा है। इसी के मद्देनज़र भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता जेवीएल नरसिम्हा राव ने राहुल पर तंज कसा है। सोमवार सुबह राव ने ट्वीट कर कहा कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री मोदी की नकल कर रहे हैं। पहले उन्होंने कॉलेज जाना शुरू किया, उसके बाद मंदिर और अब एनआरआइ से वार्तालाप कर रहे हैं।

 

राव यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे लिखा कि प्रशंसा का सबसे अच्छा रूप है, लेकिन यह सफलता नहीं देता है। लोग अक्सर नकल का आनंद लेते हैं लेकिन वास्तविक चीज़ के लिए सीटी बजाते है, वोट देते हैं। बेचारा राहुल गांधी! राव बोले कि राजनीति में लोग तीन “सी” की तलाश में रहते हैं। क्रेडिबिलिटी, कॉनविक्शन और कॉम्पिटेन्स। इन तीन में से कोई भी राहुल के पास नहीं है।

आपको बता दें कि इससे पहले भी गुजरात चुनाव के दौरान जीवीएल नरसिम्हा राव ने ट्वीट कर राहुल पर आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया था। जीवीएल ने ट्वीट किया था कि, ''अयोध्या में राम मंदिर का विरोध करने के लिए राहुल गांधी ने ओवैसिस, जिलानिस से हाथ मिला लिया है। राहुल गांधी निश्चित रूप से एक "बाबर भक्त" और "खिलजी के रिश्तेदार" हैं। बाबर ने राम मंदिर को नष्ट कर दिया और खिलजी ने सोमनाथ को लूट लिया। नेहरू वंश दोनों इस्लामी आक्रमणकारियों के पक्ष में।''

 

आपको बता दें कि राहुल आज सोमवार को यहां मनामा में 50 देशों से भारतीय मूल के बिजनेस लीडरों से मुलाकात और भारत की अर्थव्यवस्था व आर्थिक मंदी पर चर्चा करेंगे। राहुल का बहरीन दौरा सिर्फ खाड़ी देशों में रह रहे NRI से मुलाकात ही नहीं है, बल्कि इसके सियासी मायने भी हैं। राहुल ने जिस प्रकार अपनी अमेरिका दौरे के जरिए गुजरात की सियासी बिसात बिछाई थी। राहुल ने उसी तर्ज पर बहरीन पहुंचे हैं, जिसे कर्नाटक कनेक्शन के तौर पर देखा जा रहा है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll