Mahi Gill Regrets Working in Salman Khan Film

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

रविवार को गृहमंत्री राजनाथ सिंह चुनाव प्रचार के लिए गुजरात पहुंचे। यहां उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। गृहमंत्री ने कहा कि राहुल कहते हैं विकास पागल हो गया है, मुझे उनके दिमाग पर तरस आता है, विकास कभी धीमा हो सकता है, कभी तेज हो सकता है, कभी रुक भी सकता है, पर विकास पागल भी कभी होता है क्या? कोई ये कह दे कि ये (विकास) पागल है तो ऐसा कहने वाले को क्या कहा जाए?

 

 

इससे पहले राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि आतंकवादी, आतंकवादी होता है, ना हिंदू होता है, ना मुसलमान होता है, ना ईसाई होता है, उसका कोई मजहब नहीं होता, लेकिन केवल वोट के चक्कर में जात-पात मजहब के आधार पर बांट के ये सरकार बनाना चाहते हैं।

 

 

बता दें कि लोकसभा चुनाव के वक्त भाजपा और नरेंद्र मोदी ने “गुजरात मॉडल” और वहां के विकास का काफी जिक्र किया था। जिसके बाद अब विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस ने “विकास पागल हो गया” का नारा दिया है।

 

 

आपको बता दें कि गुजरात में दो चरणों में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। पहले चरण के लिए नौ दिसंबर को वोट डाले जाएंगे, वहीं 14 दिसंबर को दूसरे चरण की वोटिंग होगी। चुनाव के नतीजों का ऐलान 18 दिसंबर को किया जाएगा।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll