Home Top News Gujarat Election 2017: Rahul Gandhi Asked 10th Questions To PM Modi

शपथ ग्रहण समारोह में सोनिया, राहुल, ममता, मायावती, अख‍िलेश मौजूद

शपथ ग्रहण समारोह: अख‍िलेश यादव ने ममता बनर्जी के पैर छुए

कर्नाटक: शपथ लेने के बाद शाम 5:30 बजे KPCC जाएंगे जी परमेश्वर

शपथ ग्रहण समारोह: तेजस्वी यादव ने ममता बनर्जी के पैर छुए

शपथ ग्रहण समारोह: ममता बनर्जी ने सीएम कुमारस्वामी को गुलदस्ता भेंट क‍िया

"न चले स्कूल न मिला अस्पताल, न बेघर को घर न युवा..."

Home | Last Updated : Dec 08, 2017 01:12 PM IST
  • राहुल गांधी का दसवां सवाल

Gujarat Election 2017: Rahul Gandhi Asked 10th Questions To PM Modi


दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

शनिवार को गुजरात विधानसभा चुनाव में पहले चरण का मतदान होगा। देश की दो बड़ी पार्टियां भाजपा और कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर है। 22 सालों से शासन कर रही बीजेपी गुजरात में नाक बचाने के लिए चुनावी मैदान में उतरेगी वहीं कांग्रेस वापस सत्ता पाने के लिए एड़ी चोटी का पसीना बहा रही है।

 

 

चुनाव में पकड़ बनाने के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सवाल के जरिए हमला बोल रहे हैं। आज इसी क्रम में उन्होंने दसवां सवाल किया है। इस सवाल में उन्होंने आदिवासियों की जमीन छीने जाने की बात की है वहीं उन्होंने यह भी कहा है कि लोगों का जंगल पर अधिकार नहीं रहा है, लाखों जमीन के पट्टे अटके पड़े हैं, बच्चों को न स्कूल मिला है और न लोगों को अस्पताल ही मिला है।

 

वहीं बढ़ती बेरोजगारी पर सवाल दागते हुए उन्होंने ये भी लिखा है कि न बेघर को घर मिला है न युवा को रोजगार। उन्होंने मोदी से पूछा है कि कहां गए वनबंधु योजना के 55 हजार करोड़?

 

 

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए अपना नौंवा सवाल किया था। इसमें राहुल ने किसानों का जिक्र करते हुए लिखा कि पीएम ने उनके साथ सौतेला व्यवहार किया है।

 

 

राहुल ने लिखा कि न की कर्ज माफी, न दिया फसल का सही दाम, मिली नहीं फसल बीमा राशि, न हुआ ट्यूबवेल का इंतजाम, खेती पर गब्बर सिंह की मार, छीनी जमीन, अन्नदाता को किया बेकार, PM साहब बतायें, खेडुत (किसानों) के साथ क्यों इतना सौतेला व्यवहार?



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...