Sonam Kapoor to Play Batwoman

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लगातार सवाल कर रहे राहुल गांधी ने अपना नौंवा सवाल किया है। इसमें राहुल ने किसानों का जिक्र करते हुए लिखा कि पीएम ने उनके साथ सौतेला व्यवहार किया है।

राहुल ने लिखा कि- न की कर्ज माफी, न दिया फसल का सही दाम, मिली नहीं फसल बीमा राशि, न हुआ ट्यूबवेल का इंतजाम, खेती पर गब्बर सिंह की मार, छीनी जमीन, अन्नदाता को किया बेकार, पीएम साहब बतायें, खेडुत (किसानों) के साथ क्यों इतना सौतेला व्यवहार?

 

 

बता दें कि इससे पहले बुधवार (छह दिसंबर) को राहुल ने गुजरात में खराब स्वास्थय सेवाओं के होने का दावा करते हुए आठवां सवाल किया था। राहुल ने लिखा था कि 39% बच्चे कुपोषण से बेजार, हर 1000 में 33 नवजात मौत के शिकार, चिकित्सा के बढ़ते हुए भाव, डाक्टरों का घोर अभाव, भुज में 'मित्र' को 99 साल के लिए दिया सरकारी अस्पताल, क्या यही है आपके स्वास्थ्य प्रबंध का कमाल?

 

 

दरअसल, 19 फरवरी 2017 को एक खबर आई थी कि गुजरात के भुज का एक हॉस्पिटल 99 साल के लिए लीज पर बिजनेसमैन गौतम अडानी को दे दिया गया है। उस खबर में कहा गया था कि 2017 के बजट में वादा किया गया था कि भुज में भूकंप की वजह से जो हॉस्पिटल टूट गया था उसकी जगह एक एम्स बनाया जाएगा, लेकिन बाद में वहां एक मेडिकल हॉस्पिटल बना दिया गया जिसको कथित रूप से अडानी चला रहे थे।

 

 

बता दें कि राहुल गांधी रोज पीएम पर हमला बोलते हुए एक नया सवाल दाग रहे हैं। इससे पहले किए गए ट्वीट में बढ़ती महंगाई पर तंज कसा गया था। उसमें राहुल ने लिखा था कि जुमलों की बेवफाई मार गई, नोटबंदी की लुटाई मार गई, जीएसटी सारी कमाई मार गई, बाकी कुछ बचा तो- महंगाई मार गई, बढ़ते दामों से जीना दुश्वार, बस अमीरों की होगी भाजपा सरकार?

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll