Mona Lisa to use her personal sari collection for new show

दि राइजिंग न्यूज़

गांधीनगर।

 

बीजेपी की धर्मनिरपेक्षता के प्रति सोच कांग्रेस से किस तरह अलग है? इस सवाल का जवाब देते हुए गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान एक रैली में उन्होंने अजान की आवाज सुनकर बोलना बंद कर दिया था। दरअसल, बीजेपी कांग्रेस पर आरोप लगाती रही है कि वह अल्पसंख्यकों को खुश करने की राजनीति करती है लेकिन असल में उनके लिए कुछ नहीं करती।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इससे जुड़ा एक सवाल पूछे जाने पर रूपाणी ने कहा कि गुजरात गौरव यात्रा के दौरान मैं एक रैली को संबोधित कर रहा था, मेरे भाषण के दौरान मैंने पास की मस्जिद से आ रही अजान की आवाज सुनी तो मैं बीच में ही रुक गया। मैंने आगे भाषण तब ही दिया जब अजान बंद हो गई। यह बीजेपी की सोच है, हम सबके साथ न्याय करते हैं, कांग्रेस की तरह सिर्फ किसी को खुश करने का काम नहीं करते।

रूपाणी ने आगे कहा कि अब मुसलमानों ने भी देख लिया है कि कांग्रेस ने उनके फायदे के लिए कुछ नहीं किया है। मुझे यकीन है कि यूपी विधानसभा चुनाव की तरह गुजरात में भी अल्पसंख्यक हमें वोट देंगे।

 

राहुल,हार्दिक और जिग्नेश पर बोला हमला

 

आगे बातचीत के दौरान रूपाणी ने हार्दिक पटेल, जिग्नेश मेवानी और अल्पेश ठाकुर को कांग्रेस का एजेंट बताया। राहुल के मंदिर दर्शन पर निशाना साधते हुए रूपाणी ने कहा कि चुनाव के बहाने कम से कम राहुल मंदिर तो गए। रूपाणी ने कहा कि इससे पहले तक राहुल कभी दिल्ली वाले अक्षरधाम मंदिर तक नहीं गए थे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll