Rani Mukerji to Hoist the National flag at Melbourne Film Festival

दि राइजिंग न्यूज़

गांधीनगर।

 

शुक्रवार को आए उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव के परिणामों में कांग्रेस को यूपी में जबरदस्त शिकस्त मिली है। यहां तक की राहुल के गढ़ अमेठी में भी कांग्रेस अपना खाता नहीं खोल सकी। कांग्रेस की इस जबरदस्त शिकस्त के बाद भाजपा के छोटे-बड़े सारे मंत्री राहुल और सोनिया गांधी पर जमकर निशाना साध रहे हैं। 

 

सोशल मीडिया पर भी कांग्रेस और राहुल गांधी के खिलाफ एक युद्ध छेड़ दिया गया है। इसी कड़ी में  गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी भी जुड़ चुके हैं। गुजरात सीएम ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है- देश दे रहा है जवाब, 70 साल के कुशासन, भ्रष्टाचार और वंशवाद का। उन्होंने आगे लिखा है कि आज कोई झूठ नहीं, लगता है UP की जनता से सारे झूठ और ज़हर का जवाब मिल गया ! अमेठी की दुर्दशा कर गुजरात को छलने आए ? गांधी और सरदार की धरती से जनता-जनार्दन जल्दी ही देगी बाक़ी जवाब।

गांधी-नेहरू फैमिली की छवि तक सवालों के घेरे में

 

बता दें कि कांग्रेस के गढ़ में शुमार अमेठी जिले की दो नगर पालिका परिषद और दो नगर पंचायतों में कांग्रेस की लाज भी नहीं बची। पहले लोकसभा में जीत का अंतर कम हुआ, फिर विधानसभा में करारी शिकस्त के बाद निकाय चुनाव में हुई दुर्गति से संगठन से लेकर गांधी-नेहरू फैमिली की छवि तक सवालों के घेरे में है।

अमेठी में राहुल गांधी के कम वक्त दे पाने का एक नतीजा यह भी हुआ कि पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ता या किनारे कर दिए गए हैं या फिर निष्क्रिय होकर घर बैठ गए। जाहिर तौर पर स्थानीय चुनावों में इन बातों का असर पड़ना स्वाभाविक ही था।

 

वैसे इन दिनों ट्ववीटर वार जोरों पर है। राहुल गांधी और विजय रूपाणी के बीच भी इससे पहले शहीद की बेटी का वीडियो वायरल होने पर ट्वीटर वार खूब चला। गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान एक लड़की को सीएम विजय रूपाणी की रैली से घसीटने का वीडियो वायरल होने के बाद सीएम रूपाणी  ने जहां लड़की के परिवार के लिए विभिन्न तरह की सुविधाओं की घोषणा की है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll