Actress Parineeti Chopra is also Going to Marry with Her Rumoured Boy Friend

दि राइजिंग न्यूज़

तेलंगाना/जयपुर।

 

विधानसभा चुनाव अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है। आज राजस्थान की 199 सीटें और तेलंगाना की 119 सीटों के लिए वोट डाले जा रहे हैं। सुबह से ही लोग वोट डालने पहुंच रहे हैं।

हैदराबाद में अपने मताधिकार का प्रयोग करने साउथ फिल्मों के स्टार पहुंच रहे हैं। एक्टर अल्लू अर्जुन और नागार्जुन अपने परिवार के साथ वोट डालने पहुंचे।

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी वोट डालने पहुंची। उन्होंने झालावाड़ जिले के झालरपटन सीट के बूथ क्रमांक 31A पर मतदान किया। वोट डालने के बाद मुख्यमंत्री ने शरद यादव पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यादव ने महिलाओं का अपमान किया है। उनकी बातों से मैं आहत हूं। 

 

केंद्रीय मंत्री राजवर्धन सिंह भी वोट डालने पहंचे। उन्होंने मीडिया से बात करे हुए लोगों से ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील की। साथ ही राजस्थान में जीत का भरोसा जताया।

मतदान के पहले कई नेता भगवान के दर पर नजर आए। राजस्थान के गृहमंत्री गुलाब सिंह कटारिया वोट डालने के पहले भगवान शिव के मंदिर गए। यहां पूजा-अर्चना करने के बाद वोट डाले पहुंचे

 

कांग्रेस नेता सचिन पायलट भी वोट डालने पहुंचे। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए राजस्थान में कांग्रेस के जीत का भरोसा जताया।

  

एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया। आपको बता दें कि ओवैसी की पार्टी 119 में से महज 8 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। ये आठों सीटें हैदराबाद में हैं। 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement