Sapna Chaudhary Joins Congress

दि राइजिंग न्‍यूज

गाजियाबाद।

 

यूपी में मानसून कहर बनकर आया है। गाजियाबाद के खोड़ा में बारिश के कारण एक पांच मंजिला इमारत धराशाही हो गई है। हालांकि इसमें किसी के हता‍हत होने की कोई खबर नहीं है। सूचना पर पुलिस और एनडीआरफ की टीम मौके पर पहुंच गई है। स्थानीय लोगों ने राहत कार्य शुरू कर दिया है।

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले रास्ते से गुजरते समय इस बिल्डिंग से क्रेन की टक्कर हो गई थी। जिससे बिल्डिंग में दरार आ गई, जिसके कारण बारिश के बाद यह इमारत ढह गई।

 

स्‍थानीय लोगों ने बताया कि इमारत पुरानी थी, यहां कोई भी नहीं रह रहा था। एक कपड़े शोरूम का था, लेकिन वह भी बंद कर दिया गया था, क्योंकि इमारत की स्थिति अच्छी नहीं थी।

वहीं, गाजियाबद की डीएम रितु माहेश्वरी ने कहा कि इमारक की हालत ठीक नहीं थी, ये आठ से 10 साल पुरानी थी। इसमें पहले से ही दरार पड़ी हुई थी। अभी किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। मौके पर एनडीआरएफ की टीम पहुंच गई और राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया है।

 

गौरतलब है कि गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र स्थित मिसलगढ़ी (आकाश नगर) में बीते रविवार दोपहर पांच मंजिला निर्माणाधीन बिल्डिंग भरभरा कर गिर गई थी। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई थी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement