Complaint Filed Against Aditya Pancholi At Versova Police Station

दि राइजिंग न्‍यूज

बेंगलुरु।

 

बेंगलुरु के एक रेस्टोरेंट में भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि आग में झुलसने से पांच लोगों की मौत हो गई है।

 

 

ये हादसा सब्जी मंडी इलाके की कुंबारा सांघा बिल्डिंग में हुआ। जहां ग्राउंड फ्लोर पर कैलाश बार और रेस्टोरेंट है। तड़के सुबह करीब 2.30 बजे रेस्टोरेंट में आग लगने का पता लगा, जिसके बाद फायर ब्रिगेड सर्विस को सूचना गई। मौके पर पहुंची दमकल की दो गाड़ियों से आग पर काबू पाया गया।

जब ये हादसा हुआ उस वक्त वहां के कर्मचारी अंदर सो रहे थे। आग लगने से बाद वो वहां फंस गए और उसकी चपेट में आकर मौत का शिकार हो गए। मरने वालों में स्वामी (23), प्रसाद (20), मंजूनाथ (45), कीर्ति (24) और महेश (35) शामिल हैं। इस बार का लाइसेंस आरवी दयाशंकर के नाम पर है। हालांकि, आग से कितना नुकसान हुआ इसका अनुमान नहीं लगाया जा सका है।

 

 

गौरतलब है कि अभी हाल ही में मुंबई के कमला मिल्स स्थित पब में आग लगी थी। इस दौरान बर्थडे पार्टी मना रहे कई लोगों की जान चली गई थी, हादसे में 15 लोगों की मौत हुई थी। पब में हुक्कों की वजह से आग लगी थी। कमला मिल्स आग्निकांड पर आई फायर ब्रिगेड की रिपोर्ट में इसका खुलासा हुआ है। रिपोर्ट में कहा गया है कि मोजो बिस्त्रो में हुक्कों की वजह से आग लगी थी।

 

 

रिपोर्ट में दोनों पब में नियमों की धज्जियां उड़ाने की भी बात सामने आई है। कमला हादसे में फायर ब्रिगेड की जांच के मुताबिक आग मोजो बिस्त्रो में हुक्कों की वजह से लगी, जबकि मुंबई में हुक्का पार्लर अवैध हैं। मोजो के पास शराब सर्व करने का लाइसेंस भी नहीं था, लेकिन वो भी वहीं सर्व की जा रही थी। जिस वक्त आग शुरू हुई उस समय मोजो में हुक्का सर्व किए जाने के लिए तैयार किए जा रहे थे।

 

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement