Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

सीमा पर पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। गुरुवार रात को पाकिस्तान ने एलओसी पर एक गांव में शादी समारोह के दौरान फायरिंग की। इस फायरिंग में एक गांव वाले की मौत भी हो गई है। पाकिस्तान का इस तरह भारतीय नागरिकों को निशाने पर लेना उसकी कायरता को दर्शाता है।

 

गुरुवार को LoC पर मालती गांव में शादी समारोह के दौरान पाकिस्तानी सेना ने स्नाइपर से गोलियां दागी। इसमें मोहम्मद इकलाख़ नाम के शख्स की मौत हो गई है। आपको बता दें कि मालती गांव पुंछ जिले में है।

पिछले हफ्ते ही कुपवाड़ा जिले के केरन सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से सीज़फायर उल्लंघन किया गया था, जिसमें एक महिला काफी गंभीर रूप से घायल हो गई थी। साथ ही रिहायशी इलाकों के कई लोग फायरिंग की चपेट में आ गए थे।

 

गौरतलब है कि पाकिस्तान की ओर से पिछले कुछ समय से सीमा पर सीज़फायर उल्लंघन में काफी बढ़ोतरी हुई है। 2017 में सीमा पार से कुल 860, 2016 में 271 और 2015 में कुल 387 बार पाकिस्तान ने सीजफायर उल्लंघन किया था।

पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर और एलओसी पर लगातार गोलियां बरसा रहा है। इस साल भी केवल जनवरी महीने में पाकिस्तान ने करीब 150 बार सीजफायर उल्लंघन किया था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement