Home Top News Firing On LOC Areas By Pakistan And One People Died In This

ग्वालियरः ट्रेन में लगी आग में 33 डिप्टी कलेक्टर ट्रेनिंग करके लौट रहे थे, यात्री सुरक्षित

दिल्ली: लैंडफिल साइट्स को लेकर NGT ने सुनवाई जुलाई तक टाली

ओडिशा: ब्रह्मोस मिसाइल का सफलता परीक्षण किया गया

J-K: अरनिया में गोलीबारी बंद, इलाके में यातायात बहाल

उन्नाव रेप केस: 30 मई को होगी मामले की अगली सुनवाई

LoC पर PAK स्नाइपर ने की फायरिंग, एक की मौत

Home | Last Updated : May 11, 2018 10:28 AM IST

Firing on LOC Areas by Pakistan and One People Died in this


दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

सीमा पर पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। गुरुवार रात को पाकिस्तान ने एलओसी पर एक गांव में शादी समारोह के दौरान फायरिंग की। इस फायरिंग में एक गांव वाले की मौत भी हो गई है। पाकिस्तान का इस तरह भारतीय नागरिकों को निशाने पर लेना उसकी कायरता को दर्शाता है।

 

गुरुवार को LoC पर मालती गांव में शादी समारोह के दौरान पाकिस्तानी सेना ने स्नाइपर से गोलियां दागी। इसमें मोहम्मद इकलाख़ नाम के शख्स की मौत हो गई है। आपको बता दें कि मालती गांव पुंछ जिले में है।

पिछले हफ्ते ही कुपवाड़ा जिले के केरन सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से सीज़फायर उल्लंघन किया गया था, जिसमें एक महिला काफी गंभीर रूप से घायल हो गई थी। साथ ही रिहायशी इलाकों के कई लोग फायरिंग की चपेट में आ गए थे।

 

गौरतलब है कि पाकिस्तान की ओर से पिछले कुछ समय से सीमा पर सीज़फायर उल्लंघन में काफी बढ़ोतरी हुई है। 2017 में सीमा पार से कुल 860, 2016 में 271 और 2015 में कुल 387 बार पाकिस्तान ने सीजफायर उल्लंघन किया था।

पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर और एलओसी पर लगातार गोलियां बरसा रहा है। इस साल भी केवल जनवरी महीने में पाकिस्तान ने करीब 150 बार सीजफायर उल्लंघन किया था।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...