Priya Prakash Varier New Video Goes Viral on Internet

दि राइजिंग न्‍यूज

जोधपुर।

 

राजस्थान के जोधपुर से एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। यहां 26 वर्षीय पिता ने अपनी चार साल की मासूम बेटी का गला रेत कर हत्‍या कर दी। पुलिस द्वारा शनिवार को गिरफ्तार पिता नवाब अली ने यह कहकर सभी को चौंका दिया कि उसने अल्लाह को खुश करने के लिए अपनी चहेती बच्ची रिजवाना की कुर्बानी दी है। मारने से पहले उसने अपनी बच्ची की इच्छानुसार बाजार घुमाया, खिलाया-पिलाया और सोने से पहले कलमा भी पढ़वाया।

जोधपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत के अनुसार गुरुवार रात को जोधपुर के पीपाड़ स्थित सिलावटों के मोहल्ले में बच्ची रिजवाना का गला रेतकर हत्या का मामला सामने आया था। तहकीकात में पिता नवाब अली की गतिविधियां संदिग्ध नजर आईं।

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने कबूला

सबूतों के आधार पर नवाब से कड़ी पूछताछ की गई, तो उसने अपनी बेटी का गला रेतना स्वीकार किया। नवाब ने पुलिस को बताया कि वह नमाजी है और ईस्ट में विश्वास रखता है। उसने कहा कि उसे अपनी बच्ची रिजवाना सबसे प्यारी थी, जो ननिहाल गई हुई थी।

 

 

नवाब ने रिजवाना को गुरुवार को ननिहाल से बुलाया था और शाम को बाजार घुमाया और उसकी इच्छा के अनुसार फल व मिठाइयां खिलाईं। नवाब ने बताया कि रात को सोने से पहले उसने रिजवाना को कलमा भी पढ़वाया था और उसके बाद उसे कुर्बान कर दिया।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement