Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्‍यूज

श्रीनगर।

 

रविवार को श्रीनगर बटमालू क्षेत्र में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। इस मुठभेड़ में एसओजी का एक जवान शहीद हो गया है, वहीं तीन गंभीर रूप से घायल भी हो गए हैं। आतंकी एनकाउंटर साइट से फरार हो गए हैं, जबकि उनके दो मददगारों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने बटमालू के दियारवानी में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था।  इसी दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसके जवाब में सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग की। हालांकि, इस दौरान स्पेशल ग्रुप ऑपरेशन का एक जवान आतंकियों की गोली का निशाना बन गया और शहीद हो गया।  

दोनों तरफ से फायरिंग में एक जवान शहीद

राज्य के डीजीपी एसपी वैद ने बताया कि आतंकियों के बारे सूचना मिलने के बाद श्रीनगर के बटमालू में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। जब जवान मौके पर पहुंचे तो आतंकियों की तरफ से फायरिंग की गई। दोनों तरफ से हो रही फायरिंग के दौरान स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) का एक जवान शहीद हो गया। एसपी वैद ने ट्वीट कर बताया कि मुठभेड़ के दौरान जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक जवान घायल भी हुआ है। साथ ही दो सीआरपीएफ जवान भी जख्मी हुए हैं।

मददगारों से की जा रही पूछताछ

शहीद जवान एसओजी एसपी के पीएसओ की जिम्मेदारी संभाल रहा था। फिलहाल ऑपरेशन खत्म हो गया है और सुरक्षाबलों ने आतंकी के दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि जिस घर में आतंकी छिपे थे, वहां खून के निशान मिले हैं। जिससे आतंकियों के घायल होने का अनुमान लगाया जा रहा है। इस घर में लश्कर कमांडर नवीद के छिपे होने की खबर मिली थी, लेकिन ऑपरेशन के दौरान ही वह भागने में कामयाब हो गया। अब आतंकियों के दो मददगारों से पूछताछ की जा रही है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement