Golmal Starcast Will Be in Cameo in Ranveer Singh Simba

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्ली।  

 

आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिंदबरम के ठिकानों पर ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) की छापेमारी चल रही है। दिल्ली और चेन्नई में कार्ति के ठिकानों पर छापेमारी चल रही है। एयरसेल-मैक्सिस डील में चल रही जांच के सिलसिले में छापे मारे जाने की खबर है।

 

बेटे के खिलाफ उठाए जा रहे कदमों पर पी. चिदंबरम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कहा कि साजिश के तहत कार्रवाई को अंजाम दिया जा रहा है। चिदंबरम ने कहा कि मनी लॉन्ड्रिंग के तहत ईडी की ओर जांच का कोई मतलब नहीं बनता है, लेकिन फिर भी छापेमारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि जोरबाग में स्थित बंगला कार्ति का नहीं मेरा है।

 

 

वहीं उन्होंने छापेमारी के दौरान कुछ भी नहीं मिलने की पुष्टि करते हुए कहा कि घर के किचन, ड्राइंग रूम और बाकी जगहों को तलाशा गया लेकिन ईडी को कुछ नहीं मिला।

 

 

ईडी ने दिल्ली के जंगपुरा में स्थित कार्ति चिदंबरम के घर छापेमारी की। बड़ी बात यह है कि जब ये छापेमारी चल रही थी तो पी. चिदंबरम भी वहां मौजूद थे। बता दें कि कार्ति चिदंबरम को 11 जनवरी को 2जी घोटाले से जुड़े एयरसेल मैक्सिस डील मामले की सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने फटकार भी लगाई थी।

 

 

वहीं, पिछले साल सितंबर में भी ईडी ने छापे मारकर कार्ति चिदंबरम की दिल्ली और चेन्नई में कई संपत्तियां जब्त की थी। जांच के दौरान ईडी को पता चला कि एयरसेल मैक्सिस केस में एफआइपीबी (विदेशी निवेश संवर्द्धन बोर्ड) अप्रूवल पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम की तरफ से दिया गया था। ऐसे में इस मामले में ईडी पी. चिदंबरम से भी पूछताछ कर सकती है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement