Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

दिल्ली-एनसीआर समेत उत्तर भारत के कई इलाकों में भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं। बुधवार शाम दिल्ली-NCR में मौसम अचानक बदल गया, तभी करीब सवा चार बजे भूकंप के झटके से लोग दहशत में आ गए। USGS के मुताबिक भूकंप की तीव्रता 6.2 थी और इससे अफगानिस्तान, ताजिकिस्तान और पाकिस्तान का क्षेत्र ज्यादा प्रभावित हुआ है।

 

भूकंप का केंद्र ताजिकिस्तान के इसकासिम से 36 किमी उत्तर पश्चिम में 111.9 किमी गहराई में था। हिमाचल के कुल्लू और शिमला में भी भूकंप के झटके महसूस किए गए। जम्मू और कश्मीर के लोगों ने भी ये झटके महसूस किए हैं। भारत के साथ-साथ अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में भी भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं। पाकिस्तान के इस्लामाबाद समेत कई शहरों में भी झटके महसूस किए गए हैं।

वहीं, दिल्ली के कुछ इलाकों में धूल भरी आंधी चलने के साथ हल्की बारिश भी हुई है। आपको बता दें कि देश के कई राज्यों में पिछले 2 दिनों से धूल भरी आंधी और तेज हवाएं चल रही हैं।


बारिश और तूफान का अलर्ट

बुधवार को ही हरियाणा के भिवानी समेत कई इलाकों में बारिश के साथ-साथ ओले भी पड़े। शाम में दिल्ली के अधिकांश क्षेत्रों सहित झज्जर, रोहतक, भिवानी, पलवल, गुरुग्राम, मानेसर, फरीदाबाद, बल्लभगढ़, खुर्जा, बावल, सोनीपत, बागपत, अलीगढ़, नोएडा, हापुड़, गाजियाबाद, बुलंदशहर व आसपास के क्षेत्रो में तेज हवाओं के साथ बारिश की संभावना जताई गई है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement