Home Top News Don Dawood Ibrahim Miffed After Properties Auction

अमेरिका ने संबंध खराब किए, वही सुधारे: PAK विदेश मंत्रालय

सीएम अरविंद केजरीवाल का व्यवहार शहरी नक्सली जैसा: मनोज तिवारी

मध्यप्रदेश: आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन पर BJP MLA शैलेंद्र जैन के खि‍लाफ FIR

J-K: करीब 500 परिवारों को सुरक्षित जगह पर भेजा

PNB घोटाला: विक्रम कोठारी के बेटे राहुल को 1 दिन की ट्रांज़िट रिमांड पर भेजा

लग रहा है भारत 1993 के बम धमाकों को भूल गया...

Home | 15-Nov-2017 09:45:53 | Posted by - Admin
  • कहा- मोदी सरकार से नहीं डरते
   
Don Dawood Ibrahim Miffed After Properties Auction

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊद इब्राहिम की प्रॉपर्टी नीलाम होने के बाद से वह बौखलाया हुआ है। उसका एक कथित ऑडियो टेप सामने आने के बाद उसके गिरोह के शख्स द्वारा एक पत्रकार को धमकी दी गई है।

एक टीवी चैनल की खबर के मुताबिक, उनके एक पत्रकार द्वारा ऑडियो क्लिप सामने लाने के बाद दाऊद के गिरोह के शख्स ने धमकी देते हुए पूछा है कि क्या वह 1993 के बम धमाकों को भूल गया है? धमकी देने वाले शख्स ने अपना नाम उस्मान बताया और आगे कहा कि दाऊद मोदी सरकार से डरता नहीं है।

 

 

हाल में कुछ ऑडियो सामने लाए गए थे, जिसमें दाऊद गुलशन कुमार की हत्या के आरोपी नदीम सैफी को सुरक्षा मुहैया करवाने के लिए अपने एक साथी से बात कर रहा था।

 

 

ऑडियो मीडिया में आने के बाद, चौधरी ने पत्रकार को धमकी दी है। इतना ही नहीं चौधरी ने उस हमले से बड़े हमले की धमकी भी दी। उसने यह भी कहा कि दाऊद अपनी प्रॉपर्टी की नीलामी से बेहद नाराज है और वहां किसी को कोई निर्माण नहीं करने देगा। बता दें कि मंगलवार (14 नवंबर) को मुंबई में स्थित दाऊद की तीन प्रॉपर्टीज को नीलाम किया गया था।

 

 

दाऊद के मुंबई में स्थित घर, होटल और गेस्ट हाउस की कुल 11.58 करोड़ रुपए में नीलामी हो गई है। दाऊद की यह तीनों प्रॉपर्टी एसबीयूटी बुरहानी ट्रस्ट ने खरीदी हैं। इसमें अफरोज होटल चार करोड़ में नीलाम हुआ, शबनम गेस्ट हाउस और डांबरवाला बिल्डिंग के भी पांच कमरे नीलाम हुए। अफरोज होटल 4.53 करोड़, शबनम गेस्ट हाउस 3.52 करोड़ और बिल्डिंग 3.53 करोड़ रुपए में नीलाम हुई।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news