Swara Bhaskar Speaks on Her Disabilities

 

दि राइजिंग न्यूज़

चंडीगढ़।

 

अपने भाषण देने की कला के लिए मशहूर पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का गला खराब हो गया है। डॉक्टरों ने उन्हें अब ना बोलने की सलाह दी है। सिद्धू को सलाह दी गई है कि वह अगले 4-5 दिन पूरी तरह से आराम करें। बता दें कि पांच राज्य में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू ने कुल 70 रैलियों को संबोधित किया है। सिद्धू ने इन रैलियों को मात्र 17 दिनों में संबोधित किया। जिसके कारण उनके गले में दिक्कत हो गई। और अब डॉक्टरों ने उन्हें आराम की सलाह दी है।

गौरतलब है कि पहले करतारपुर कॉरिडोर और फिर रैलियों में लगातार विवादित भाषणों से सिद्धू चर्चा में बने रहे। डॉक्टरों ने सिद्धू से कहा कि वह अपनी आवाज खोने की कगार पर थे। डॉक्टरों के अनुसार, लगातार हेलिकॉप्टर यात्रा करने की वजह से उनके स्वास्थ्य पर बुरा असर पड़ा। सिद्धू पहले से ही एंबोलिज्म का इलाज करवा रहे हैं। आपको बता दें कि पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू की काफी डिमांड रही। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बाद सिद्धू की ही सबसे ज्यादा डिमांड रही।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement