Director Kalpana Lajmi Passed Away

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश मारपीट केस में सीएम अरविंद केजरीवाल से आज पूछताछ होगी। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने शुक्रवार सुबह 11 बजे पूछताछ के लिए उपलब्ध रहने में असमर्थता जताई थी। दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री की आग्रह को मान लिया और अब शुक्रवार शाम पांच बजे मुख्यमंत्री के कैंप ऑफिस में पूछताछ होगी।

मामले में केजरीवाल ने अपनी ओर से पूछताछ की वीडियो रिकॉर्डिंग कराने की बात कही थी। जिससे दिल्ली पुलिस ने इनकार कर दिया है। उत्तरी जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुधवार को मुख्यमंत्री को नोटिस भेजकर शुक्रवार सुबह उपलब्ध रहने के कहा गया था। जिसके बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली पुलिस को पत्र भेजकर कहा है कि पहले से तय कार्यक्रम के चलते वह शुक्रवार सुबह 11 बजे पूछताछ के लिए उपलब्ध नहीं हो सकते।

दिल्‍ली पुलिस का ऑडियो व वीडियो रिकॉर्डिंग कराने से इंकार

उन्होंने पूछताछ के लिए शुक्रवार शाम पांच बजे उपलब्ध रहने की बात कही है। साथ ही मुख्यमंत्री ने आग्रह किया कि वह अपनी ओर से पूछताछ की पूरी प्रक्रिया की वीडियो रिकार्डिंग कराना चाहते हैं। जिससे दिल्ली पुलिस ने इनकार कर दिया है। दिल्ली पुलिस ने किसी भी प्रकार की ऑडियो व वीडियो रिकॉर्डिंग कराने से इंकार किया है।


100 से ज्यादा सवाल किए गए तैयार

उत्तरी जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री से पूछताछ के लिए प्रश्नावली तैयार कर ली गई है। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री से 100 से ज्यादा सवाल पूछे जाएंगे।

अधिकारियों का कहना है कि मुख्यमंत्री से पूछताछ के लिए प्रश्नावली बहुत पहले ही तैयार कर ली गई थी। ये भी माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री से कई घंटे पूछताछ की जाएगी।

यह टीम करेगी पूछताछ

पूछताछ में सिविल लाईंस थानाध्यक्ष, सिविल लाईंस थाने के लिए एटीओ, सिविल लाईंस एसीपी और उत्तरी जिले के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त हरेंद्र कुमार पूछताछ करेंगे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement