Shahrukha Khan Son Abram Reaction on Zero Trailer

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

राजधानी में पुलिस और भारती गैंग के बीच जमकर मुठभेड़ हुई। इसमें दिल्ली पुलिस के जवानों ने 4 बदमाशों को ढेर कर दिया है। जबकि एक जख्मी बताया जा रहा है। साउथ दिल्ली के छतरपुर इलाके में मुठभेड़ हुई। दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल को जानकारी मिली थी कि राजेश भारती, अपनी गैंग के साथ छतरपुर में किसी वारदात को अंजाम देने आ रहा है। इसके बाद पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया। आमना-सामना होने पर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की।

पुलिस की ओर से भी जवाबी फायरिंग हुई। इसी में मोस्ट वांटेड राजेश भारती और उसकी गैंग के पांच बदमाशों को पुलिस की गोलियां लगीं। इनमें से चार की मौत हो गई है। जबकि एक जख्मी है। फायरिंग में पुलिस के कई जवान भी जख्मी बताए जा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक स्पेशल सेल के 6 पुलिसकर्मियों को गोलियां लगी हैं।

 

कौन है राजेश भारती?

राजेश भारती हरियाणा के जींद का रहने वाला है। उसके खिलाफ 302 और 307 जैसी गंभीर धाराओं में दिल्ली समेत दूसरे राज्यों में कई केस दर्ज हैं। वह खासतौर पर साउथ दिल्ली में अपराध को अंजाम देकर हरियाणा भाग जाता था। राजेश भारती पर 1 लाख का इनाम रखा गया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement