Home Top News Defense Minister Nirmala Sitharaman Says Masood Azhar Was Mastermind OF Sunjwan Attack

बिहार म्यूजियम के डिप्टी डायरेक्टर ने डायरेक्टर से की मारपीट

मायावती के बयान से साफ, गठबंधन बनेगा- अखिलेश यादव

कश्मीरः पूर्व मंत्री चौधरी लाल सिंह के भाई को तलाश रही पुलिस, CM के अपमान का केस

गुजरातः आनंद जिले के पास सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत

देवेंद्र फडणवीस बोले, पिछले तीन साल में 7 करोड़ शौचालय बने

रक्षामंत्री बोलीं- सुंजवां हमले का मास्टरमाइंड आतंकी मसूद, पाक ने दी मदद

Home | Last Updated : Feb 12, 2018 10:10 PM IST

Defense Minister Nirmala Sitharaman Says Masood Azhar was Mastermind OF Sunjwan Attack


दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

भारतीय रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने सुंजवां हमले के पीछे आतंकी व जैश प्रमुख मसूद अजहर का हाथ बताया है। उन्होंने कहा कि इस हमले में पाक ने भी आतंकियों को सहायता दी है। रक्षा मंत्री ने कहा कि सेना के कैंप के भीतर क्विक रिकेश्न टीम (QRT) को तैनात कर दिया गया है।

उन्होंने कहा आतंकियों ने कुछ दिनों पहले ही घुसपैठ करके जम्मू में दाखिल हुए थे। सीतारमण ने कहा कि अब तक तीन आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराय गया है, लेकिन शुरुआती जानकारी में चार आतंकियों के होने बात सामने आई थी। माना जा रहा है कि चौथा आतंकी गाइड हो सकता है, जिसने कैंप में प्रवेश ही नहीं किया हो।

इस हमले की पूरी जानकारी एनआइए को सौंप दी गई है। रक्षा मंत्री ने बताया कि कैंप में हमला करने वाले तीनों आतंकी सेना की वर्दी में थे। उन्होंने पाक को कड़ी चेतावनी देते हुए कहां कि पाक को इस नापाक हरकत के लिए कीमत चुकानी पड़ेगी।

इस दौरान उन्होंने मुंबई हमले के आरोपी हफीज सईद पर भी निशाना साधा और कहा मुंबई हमले के गुनहगार आज भी पाकिस्तान में खुलेआम आजाद घूम रहे हैं। उन्होंने कहा कि सुंजवां कैंप के अंदर अभी भी तलाशी अभियान जारी है। इसके साथ ही उन्होंने सुंजवां हमले के खत्म होने की घोषणा की।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...