Neha Kakkar Reveald Her Emotional Connection with Indian Idol

दि राइजिंग न्यूज़

गांधीनगर।

 

गुजरात के बनासकांठा की वडगाम सीट पर कांग्रेस के समर्थन से निर्दलीय चुनाव लड़ने वाले जिग्नेश मेवाणी पर बीती रात कुछ अज्ञात हमलावरों ने जानलेवा हमला कर दिया। हालांकि इस हमले में किसी को चोट नहीं आई, लेकिन उनके काफिले की एक कार का शीशा टूट गया। जिग्नेश ने इस हमले के पीछे भाजपाई कार्यकताओं का हाथ होने की संभावना जताई है। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि वो इन हमलों से डरने वाले नहीं हैं। मेवाणी ने कहा कि इन हमलों से उनके प्रति समर्थन और बढ़ता जा रहा है।

 

दरअसल, जिग्नेश मेवानी और उनके समर्थक पटोसन गांव में चुनावी प्रचार करने पहुंचे। इसी दौरान जिग्नेस के काफिले पर पथराव किया गया, जिसमें जिग्नेश के खेमे के एक व्यक्ति की कार का शीशा टूट गया। हमलावर हमला करके नौ दो ग्यारह हो गए।

जिग्नेश ने गढ़ थाना अधिकारी को हमले की जानकारी देते हुए अपने जान पर खतरा होने की आशंका जताई। जिग्नेश ने कहा कि कुछ अज्ञात लोगों ने उनके काफिले पर हमला किया और इस हमले में उनके साथ कुछ भी हो सकता था। ऐसे में घटना की गंभीरता को देखते हुए उन्हें पुलिस प्रोटेक्शन मिलनी चाहिए।

 

अपनी सुरक्षा के लिए पुलिस प्रोटेक्शन की मांग करने वाले जिग्नेश ने हालांकि यह स्पष्ट किया कि मैं इस तरह की घटनाओं से डरने वाला नहीं हूं। मैं आंदोलनकारी हूं और जब मैं अमितशाह व मोदी से नहीं डरा तो इन बच्चों जैसी हरकतों से नहीं डरने वाला। उन्होंने इस घटना के पीछे भाजपा कार्यकर्ताओं के होने की आशंका जताई।

जिग्नेश ने ट्विेटर पर इस हमले की निंदा की और ट्वीट किया, “#गंदी राजनीति।” जिग्नेश ने ट्विटर पर लिखा कि दोस्तों आज मुझ पर बीजेपी के लोगों ने तकरवाड़ा गांव में अटैक किया, BJP डर गई है, इसलिए ऐसी हरकत कर रही है। पर मैं तो एक आंदोलनकारी हूं। मैं डरने और झुकने वाला नहीं हूं।

 

जिग्नेश ने यह भी लिखा कि “भाजपा और संघ को ये नहीं पता कि उनके हर हमले से मुझे भाजपा के खिलाफ लड़ने की और ताकत मिलती जा रही है। संघियों कान खोल कर सुन लो ये बापू का गुजरात है, मेरे ऊपर हुए हर एक हमले के साथ तुम्हारी हार और बड़ी होती जाएगी।”

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll