Akshay Kumar Gold And John Abraham Satyameva Jayate Box Office Collection Day 2

दि राइजिंग न्यूज़

इंदौर।

 

इंदौर की जिला अदालत ने चार महीने की मासूम से बलात्कार कर हत्या करने वाले शख्स को मौत की सजा सुनाई है। यह दिल दहला देने वाली घटना 19 अप्रैल को इंदौर के राजबाड़ा में घटी थी, जहां बच्ची के रिश्तेदार ने उसके साथ दरिंदगी की थी। उसने बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाने के बाद उसे जमीन पर पटक-पटककर उसकी हत्या कर दी थी। इस घटना ने लोगों को झकझोर कर रख दिया था। रेप की घटनाएं लगातार सुर्खियों में रही है। इस घटना के बाद बार एसोसिएशन ने फैसला किया कि वह कोर्ट में किसी भी बलात्कार आरोपी की पैरवी नहीं करेगी।

रेप के बाद जमीन पर पटका था

आरोपी ने करीब 15 मिनट तक दुष्कर्म किया था और फिर मासूम को जमीन पर पटक दिया था जिससे उसकी मौत हो गई थी। पुलिस के अनुसार, आरोपी ने सोती हुई मां और पिता के बीच में से बच्ची को उठाया था। सीसीटीवी फुटेज में देखा गया कि वह सुबह करीब 5 बजे बच्ची को साइकिल पर कहीं ले जा रहा था।

 

आरोपी बच्ची की मां का मौसा है और ऐसा माना जा रहा है कि उसने बदले की आग में बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। साथ ही मामले में पुलिस से भी बड़ी चूक हुई है। दरअसल, आरोपी ने शर्मनाक हरकत करने से पहले बच्ची की मां से हाथापाई की थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे वहां से डंडे मारकर भगा दिया, लेकिन अगर पुलिस उसे गिरफ्तार कर लेती, तो शायद वो मासूम आज जिंदा होती।


बेसमेंट में फैला था खून

शव को कब्जे में करने पहुंचे पुलिसवालों के पैरों तले उस समय जमीन खिसक गई, जब उन्होंने मासूम की हालत देखी। दूसरी ओर मां और परिजन बच्ची के साथ हुए हादसे पर यकीन नहीं कर पा रहे थे।  सूचना मिलने के बाद बच्ची का मामा मौके पर पहुंच गया और उसने देखा कि बेसमेंट में हर तरफ खून फैला हुआ था।

 

मां ने सुनाई आपबीती

मां ने कहा कि जब वह रात 3 बजे उठी तो बच्ची उसके पति और उसके बीच में ही सो रही थी, लेकिन जब वह 5.30 बजे उठी तो बच्ची वहां से गायब थी। इसके बाद घर में तनाव का माहौल बन गया और परिजन पुलिस में रिपोर्ट लिखवाने के लिए पहुंच गए। पुलिसकर्मियों ने परिवार के साथ दुर्व्यवहार करते हुए भगा दिया था और अगले दिन आने के लिए कहा था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll