Vicky Kaushal on Pulwama Terrorist Attack befitting answer must be given to Terrorism

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

कांग्रेस ने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि पांच राज्यों में अपनी निश्चित हार से घबराई बीजेपी अब प्रतिशोध की राजनीति पर उतर आई है। मीडिया से बातचीत करते हुए कांग्रेस नेता पवन खेड़ा और कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि नियम कानून और संविधान को ताक पर रखकर मोदी सरकार अपनी हिटलरशाही पर उतारु है। ये सरकार जानती है कि उनका भ्रष्टाचार विरोधी मुखौटा पूरी तरह भंग हो चुका है, इसी का नतीजा है कि हर दिन नया कीचड़ उछाला जा रहा है।

कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि झूठ के पुलिंदों के आधार पर अब ये शासन करना चाह रहे हैं, इनका एक ही उद्देश्य है कि किसी भी प्रकार से कांग्रेस नेतृत्व पर कीचड़ उछालना है। राबर्ट वाड्रा मामले पर कांग्रेस ने कहा कि ईडी के मामले में राबर्ट वाड्रा को आज तक कोई ईसीआर नहीं मिली है। ईडी, सीबीआई और आयकर विभाग जैसी संस्थाओं का इस प्रकार का राजनीतिक दुरुपयोग भारत के इतिहास में इससे पहले कभी नहीं देखा गया।

 

ईडी, सीबीआई और आयकर विभाग बंधुआ मजदूर

राजनैतिक प्रतिद्वंदियों से लड़ाई के लिए मोदी जी ने ईडी, सीबीआई और आयकर विभाग को अपना बंधुआ मजदूर बना दिया है। कुछ दिन पहले सीबीआई की हालत लोगों ने देखी थी, अब ईडी में जो निदेशक की नियुक्ति हुई है, वो आने वाले चंद महीनों में गैरकानूनी सेवाओं की एडवांस पेमेंट के तौर पर लग रही है। अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कांग्रेस ने कहा कि अधिकारी गैरकानूनी काम न करें क्योंकि मौसम बदलते देर नहीं लगती और मौसम बदलने की आहट सुनाई दे रही है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement