Actor Varun Dhawan Speaks on relation With Natasha Dalal in Koffee With Karan

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

शनिवार को जयपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अपने भाषण के दौरान ज़मानत पर चल रहे कई कांग्रेस नेताओं पर तंज कसते हुए कांग्रेस को “बेल गाड़ी” कहने पर पार्टी ने पलटवार किया है। कांग्रेस ने भाजपा को “जेल गाड़ी” करार दिया है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता शकील अहमद ने ट्वीट कर कहा है पीएम मोदी ने कांग्रेस को "बेल गाड़ी" कहा है, क्योंकि कांग्रेस के कुछ नेता जमानत पर हैं। इस तर्क के हिसाब से उन्हें अपनी पार्टी भाजपा को "जेल गाड़ी" कहना चाहिए, क्योंकि भाजपा के दो राष्ट्रीय अध्यक्ष, मौजूदा और पूर्व, कोर्ट के आदेश पर जेल जा चुके हैं। "बेल" हमेशा "जेल" जाने से बेहतर है।

उल्लेखनीय है कि शनिवार को जयपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि लोग कांग्रेस पार्टी को इन दिनों “बेल गाड़ी” के नाम से पुकारने लगे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि वर्तमान समय में कांग्रेस के कई दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री जमानत पर बाहर हैं।

कांग्रेस प्रवक्‍ता आरपीएन सिंह ने लगाया आरोप

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस वक्तव्य के जवाब में कांग्रेस प्रवक्ता आरपीएन सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी को बीजेपी के मुख्यमंत्रियों और नेताओं को भष्टाचार के मामलों में बचाने का आरोप लगाते हुये कहा था कि जब कांग्रेस सत्ता में आयेगी तो इन सब मामलों की जांच कराकर सबको जेल भेजा जायेगा कोई भी बेल पर बाहर नहीं आयेगा।

कांग्रेस प्रवक्ता आरपीएन सिंह ने कहा, सरकार आने पर भ्रष्टाचार में शामिल भाजपा के लोग “बेल पर नहीं, बल्कि जेल में होंगे।”

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement