Priyanka Chopra Shares Her Experience of Health Issues

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

मुंबई पहुंचे 30 हजार आंदोलित किसानों की आवाज पूरे देश में सुनाई दे रही है। किसानों के बुलंद नारे सियासी गलियारों भी गूंजने लगे हैं। विभिन्न राजनीतिक दलों ने आंदोलित किसानों के मुद्दे पर मोदी सरकार को कटघरे में खड़े करना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी ने आंदोलनरत किसानों का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि ये प्रदर्शन सिर्फ महाराष्ट्र के किसानों का नहीं है बल्कि पूरे देश के किसानों की आवाज है।

राहुल गांधी से पहले किसानों का समर्थन शिवसेना और मनसे ने किया था। मुंबई पहुंचे किसानों से मुलाकात करने के लिए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे पहुंचे थे। इसके अलावा कई अन्य दलों ने किसानों की नाराजगी को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला है। 

कई मांगों के साथ किसानों का यह यात्रा 6 मार्च को नासिक से शुरू हुई थी। 6 दिनों में करीब 170 किमी पैदल चलकर मुंबई पहुंचे आंदोलित किसान विधानसभा के घेराव पर अड़े हुए हैं। हालांकि महाराष्ट्र सरकारों ने किसानों को आश्वासन दिया है कि उनकी ज्यादातर मांगों को मान लिया जाएगा। 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement