Baaghi 2 Assistant Director Name Came in Physical Assault

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

कांग्रेस के सीनियर नेता कपिल सिब्बल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पलटवार करते हुए पूछा है कि नरेन्द्र मोदी कितनी बार मंदिर जाते हैं। क्या वो जानते हैं हिंदुत्व को समझते हैं, मैं कहता हूं कि नहीं वो नहीं समझते। उन्होंने हिंदू धर्म को छोड़ दिया है।

 

सिब्बल ने कहा कि वो सिर्फ हिंदू धर्म का दिखावा करते हैं और उनके इस हिंदुत्व से कोई लेना-देना नहीं है। पीएम असली हिंदू नही हैं। सिब्बल ने कहा कि असली हिंदू वहीं है जो सभी भारतीय चाहें वो हिंदू हो या मुस्लमान सभी को अपना भाई बहन और मां मानें वहीं असली हिंदू है।

बता दें कि बुधवार को प्रधानमंत्री मोदी गुजरात चुनाव में एक चुनावी रैली को संबोंधित करते हुए कहा था कि राहुल गांधी आज सोमनाथ मंदिर दर्शन के लिए गए हैं लेकिन मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि उनके परिवार के लोग जब ये मंदिर बन रहा था तो उससे खुश नहीं थे। पीएम ने कहा था कि अगर सरदार पटेल नहीं होते तो सोमनाथ मंदिर कभी नहीं बन पाता।

 

मोदी ने पुरानी बातें याद दिलाते हुए कहा कि आज कुछ लोग सोमनाथ मंदिर को याद कर रहे हैं, आप इतिहास भूल गए हैं क्या? आपके परिवार के लोग, हमारे पहले प्रधानमंत्री मंदिर बनने के प्लान से खुश नहीं थे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement