Home Top News Congress Leader Anand Sharma Attacks PM Modi

शपथ ग्रहण समारोह में सोनिया, राहुल, ममता, मायावती, अख‍िलेश मौजूद

शपथ ग्रहण समारोह: अख‍िलेश यादव ने ममता बनर्जी के पैर छुए

कर्नाटक: शपथ लेने के बाद शाम 5:30 बजे KPCC जाएंगे जी परमेश्वर

शपथ ग्रहण समारोह: तेजस्वी यादव ने ममता बनर्जी के पैर छुए

शपथ ग्रहण समारोह: ममता बनर्जी ने सीएम कुमारस्वामी को गुलदस्ता भेंट क‍िया

PM हमेशा कड़वा ही क्यों बोलते हैं...

Home | Last Updated : Dec 06, 2017 02:50 PM IST

Congress Leader Anand Sharma Attacks PM Modi


दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

गुजरात चुनाव में अब राम मंदिर मुद्दे की एंट्री हो गई है। पहले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने इस मुद्दे पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर सवाल दागे, अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपनी रैली में इसको उठाया है। मोदी के बयान पर कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि पीएम जब बोलते हैं कड़वा ही बोलते हैं।

 

आनंद शर्मा बोले कि प्रधानमंत्री जब बोलते हैं कड़वा ही बोलते हैं, गुजरात के खाने में भी मिठास होती है, पर मोदी जी फिर भी कड़वा बोलते हैं। उन्होंने कहा कि पीएम को बताना चाहिए कि वे किस एजेंडे पर चुनाव लड़ रहे हैं। हमने उन्हें हर मुद्दे पर डिबेट करने के लिए चैंलेज किया है, चाहे तो टाइमिंग वे खुद चुन लें।

आनंद शर्मा ने कहा कि पीएम हमेशा गांधी जी का उदाहरण देते हैं, लेकिन गांधी जी सत्य का प्रतीक थे। पीएम को उनके आदर्शों का पालन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि जिस तरह से बीजेपी नेताओं के बयान आ रहे हैं, उससे साफ जाहिर हो रहा है कि बीजेपी चुनाव हार रही है।

 

राम मंदिर पर क्या बोले मोदी

 

आपको बता दें कि मंगलवार को प्रधानमंत्री ने धांधुका में रैली को संबोधित किया। यहां उन्होंने राम मंदिर के मुद्दे पर कहा कि चुनाव के बीच अब कांग्रेस भी खुद को राम मंदिर से जोड़ रही है, लेकिन उन्हें राष्ट्र की चिंता नहीं है।

सुप्रीम कोर्ट में मंदिर मसले की सुनवाई पर पीएम मोदी ने कहा कि कल कपिल सिब्बल बाबरी मस्जिद के पक्षकारों की तरफ से बोल रहे थे, यह उनका काम है, इससे शिकायत नहीं है। लेकिन क्या उन्हें 2019 तक सुनवाई टालने की मांग करनी चाहिए, क्या कांग्रेस की ओर से राम मंदिर मुद्दे को चुनाव तक टालने की कोशिश की जा रही है।

 



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...