Home Top News Congress Leader Anand Sharma Attacks PM Modi

योगी: राम मंदिर पर अपना रुख साफ करें राहुल गांधी

पीएम मोदी की नकल करते हैं राहुल गांधी: मुख्तार अब्बास

जम्मू के डोडा जिले में ताजा बर्फबारी, उत्तराखंड केदारनाथ धाम में भी 2 इंच बर्फबारी

श्र‍ीनगर पुलिस ने 3 संदिग्ध को किया गिरफ्तार, 13,63,500 पुराने नोट बरामद

चेन्नई में घने कोहरे के चलते दो विमानों को बंगलुरु डायवर्ट किया गया

PM हमेशा कड़वा ही क्यों बोलते हैं...

Home | 06-Dec-2017 14:50:09 | Posted by - Admin
   
Congress Leader Anand Sharma Attacks PM Modi

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

गुजरात चुनाव में अब राम मंदिर मुद्दे की एंट्री हो गई है। पहले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने इस मुद्दे पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर सवाल दागे, अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपनी रैली में इसको उठाया है। मोदी के बयान पर कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि पीएम जब बोलते हैं कड़वा ही बोलते हैं।

 

आनंद शर्मा बोले कि प्रधानमंत्री जब बोलते हैं कड़वा ही बोलते हैं, गुजरात के खाने में भी मिठास होती है, पर मोदी जी फिर भी कड़वा बोलते हैं। उन्होंने कहा कि पीएम को बताना चाहिए कि वे किस एजेंडे पर चुनाव लड़ रहे हैं। हमने उन्हें हर मुद्दे पर डिबेट करने के लिए चैंलेज किया है, चाहे तो टाइमिंग वे खुद चुन लें।

आनंद शर्मा ने कहा कि पीएम हमेशा गांधी जी का उदाहरण देते हैं, लेकिन गांधी जी सत्य का प्रतीक थे। पीएम को उनके आदर्शों का पालन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि जिस तरह से बीजेपी नेताओं के बयान आ रहे हैं, उससे साफ जाहिर हो रहा है कि बीजेपी चुनाव हार रही है।

 

राम मंदिर पर क्या बोले मोदी

 

आपको बता दें कि मंगलवार को प्रधानमंत्री ने धांधुका में रैली को संबोधित किया। यहां उन्होंने राम मंदिर के मुद्दे पर कहा कि चुनाव के बीच अब कांग्रेस भी खुद को राम मंदिर से जोड़ रही है, लेकिन उन्हें राष्ट्र की चिंता नहीं है।

सुप्रीम कोर्ट में मंदिर मसले की सुनवाई पर पीएम मोदी ने कहा कि कल कपिल सिब्बल बाबरी मस्जिद के पक्षकारों की तरफ से बोल रहे थे, यह उनका काम है, इससे शिकायत नहीं है। लेकिन क्या उन्हें 2019 तक सुनवाई टालने की मांग करनी चाहिए, क्या कांग्रेस की ओर से राम मंदिर मुद्दे को चुनाव तक टालने की कोशिश की जा रही है।

 

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news