Rani Mukerji to Hoist the National flag at Melbourne Film Festival

दि राइजिंग न्यूज़

सूरत।

 

गुजरात में चुनावी जंग जीतने के लिए राजनीतिक पार्टियों की तरफ से हर मुमकिन कोशिश जारी है। इसी के तहत सूरत में कुछ पोस्टर्स लगाए गए हैं, जिनमें यह दावा किया गया है कि अगर कांग्रेस चुनाव जीतती है तो वरिष्ठ नेता अहमद पटेल मुख्यमंत्री बनेंगे।

 

चौकानें वाली बात ये है कि खुद अहमद पटेल ने इन पोस्टर्स को झूठा करार दिया है और कहा है कि वह मुख्यमंत्री पद के दावेदार नहीं हैं।

ट्वीट के जरिए दी सफाई

 

पोस्टर्स चस्पा होने के बाद अहमद पटेल ने ट्वीट किया कि इस प्रकार के गलत पोस्टर लगाकर अफवाह फैलाना बीजेपी के हार के डर को दर्शाता है। क्या वे सच में इस प्रकार की गंदे तरीकों पर निर्भर हैं? मैं कभी भी मुख्यमंत्री बनने की रेस में नहीं था और ना ही रहूंगा।

अहमद पटेल ने लिखा कि मुद्दे की बात यह है कि बीजेपी पिछले 22 साल के शासन में किए गए काम के मुद्दे से ध्यान भटकाना चाहती है। इसलिए झूठे हथकंडों को अपना रही है, लेकिन गुजरात के लोगों ने इस बार अपना मन बना लिया है।

 

आपको बता दें कि अभी कांग्रेस की ओर से किसी भी मुख्यमंत्री पद के दावेदार का ऐलान नहीं किया गया है। ऐसे में कांग्रेस का आरोप है कि बीजेपी इस प्रकार की अफवाह फैला कर ध्यान भटका रही है। दूसरी तरफ बीजेपी ने मौजूदा मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल की अगुवाई में चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll