Anil Kapoor Will be Seen in The Character of Shah jahan in Next Project

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने तेलंगाना/राजस्थान चुनाव के मतदान के मद्देनज़र एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि दोनों राज्यों से भ्रष्ट कुशासन को हटाने के लिए जनता उत्सुक है। उन्होंने कहा कि 11 दिसंबर को जब नतीजों की घोषणा होगी उसी दिन देश में नई राजनीति की शुरुआत होगी। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी जमकर हमला किया। सुरजेवाला ने कहा कि पीएम मोदी मुहम्मद बिन तुगलक की तरह व्यवहार करते हैं और योगी आदित्यनाथ औरंगजेब की तरह। यह तय करना होगा कि इस देश में तालिबानी व्यवस्था चलेगी या प्रजातंत्र।

पीएम मोदी की पोल खुल चुकी है

सुरजेवाला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) हमेशा से उन राज्यों की जनता को धर्म, जाति और क्षेत्र के आधार पर बांटते आएं हैं जहां चुनाव हो रहे होते हैं। लेकिन मध्य प्रदेश और राजस्थान के चुनाव में उन्होंने भगवान को भी नहीं बख्शा। उन्होंने भगवान हनुमान को भी जातिगत विभाजन में घसीट लिया। कोई कहता है वो दलित हैं तो कोई कहता है वो आदिवासी समूह से हैं। उन्होंने भगवान राम और हनुमान को घसीट कर देश की जनता का ध्यान भटकाने की कोशिश की, लेकिन देश की जनता उनकी विभाजनकारी नीति में नहीं फंसे। देशवासियों को झूठ बोलकर नहीं बहकाया जा सकता। पीएम मोदी की पोल खुल चुकी है।

 

अब मोदी की विदाई का समय आ गया

सुरजेवाला ने कहा कि दुर्भाग्य से हमें ये कहना पड़ रहा है कि पीएम ने राजनीति की मर्यादा और शालीनता का घोर उल्लंघन किया। पीएम को इस पर गंभीरता से चिंतन करने की आवश्यकता है। उन्होंने खुद राजनीतिक वातावरण को दूषित करने की कोशिश की और विरोधियों के साथ गाली-गलौज वाली भाषा का इस्तेमाल करने का कोई मौका उन्होंने नहीं छोड़ा। अब पीएम की विदाई का समय आ गया है और संसद का ये सत्र इस पर मुहर लगा देगा।

देश के कई प्रधानमंत्रियों पर लांछन लगाए हैं नरेन्द्र मोदी ने

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने देश के पहले पीएम से लेकर देश के कई मरहूम प्रधानमंत्रियों पर लांछन लगाने में शर्म महसूस नहीं की। उनका व्यवहार शर्मनाक और निंदनीय था। पीएम और उनकी पार्टी ने राजनीति का स्तर बहुत गिरा दिया है। उन्हें चिंतन की जरूरत है। उन्होंने कहा कि एक पुराने ढोल की तरह एक कार्यक्रम में पीएम ने सब मर्यादाओं का उल्लंघन कर कई बातें कहीं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement