Pregnant Actress Neha Dhupia Shares Her Opinion on Pregnancy

दि राइजिंग न्यूज़

मुंबई।

 

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में बीती रात दो समुदायों के बीच हिंसा भड़क उठी। औरंगाबाद के पुराने इलाके में अभी भी तनाव की स्थिति बनी हुई है। पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार को एक झगड़े ने दोनों समुदायों के बीच हिंसक झड़प का रूप ले लिया। इसके बाद सांप्रदायिक हिंसा शहर के गांधीनगर, राजाबाजार और शाहगंज इलाकों में भी फैल गई। हिंसा में एक युवक की मौत हो गई है।

पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार की रात से ही रह-रहकर हिंसक झड़पें जारी हैं और प्रभावित इलाकों में दोनों समुदायों के लोगों ने जमकर पत्थरबाजी की और दुकानों में आगजनी की। हिंसक झड़प में अब तक 25 लोग जख्मी हुए हैं, जिसमें 15 पुलिसकर्मी हैं। पुलिस के कई अधिकारी भी घायल हुए हैं।

पुलिस ने दंगाइयों पर काबू पाने के लिए गोलीबारी भी की, जिसमें एक बच्चा घायल हुआ है। हिंसा पर काबू पाने के लिए औरंगाबाद के पुराने हिस्से में बड़ी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई है और धारा 144 लागू कर दी गई है।

पुलिस का कहना है कि अब तक यह पता नहीं चल सका है कि हिंसा किस बात को लेकर भड़की। कहा जा रहा है कि अवैध रूप से लगाई गई पानी की पाइप लाइन काटने में भेदभाव के चलते यह झगड़ा शुरू हुआ। वहीं व्यावसायिक वर्चस्व की बात भी सामने आ रही है। फिलहाल शहर में बड़ी संख्या में सुरक्षा बल तैनात है और तनाव जैसी स्थिति बनी हुई है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement