Ali Asgar Faced Molestation in The Getup of Dadi

दि राइजिंग न्‍यूज

पटना।

 

मुजफ्फरपुर जिले में एक आश्रय गृह में 34 नाबालिग लड़कियों के साथ हुए दुष्कर्म का मामला मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मुसीबत बन गया है। इस घटना पर आलोचना झेल रहे नीतीश ने रविवार को पटना के एक कार्यक्रम में कहा कि लाख अच्छे काम करने के बावजूद अगर कहीं कोई एक बुरा काम सामने आ जाए तो चौतरफा आलोचना होती है। इस दौरान नीतीश कुमार ने कहा कि किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा।

मुजफ्फरपुर कांड को लेकर बिहार से दिल्ली तक नीतीश सरकार की जो फजीहत हो रही है, उससे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी दबाव में दिख रहें है। वहीं, दिल्ली के जंतर-मंतर पर दिखी विपक्षी एकजुटता ने भी उनकी परेशानी बढ़ा दी है। नीतीश ने पटना में कहा, हम किसी को बख्शने वाले नहीं हैं। हमने आज तक किसी भी मामले में कोई समझौता नहीं किया है। बाकी हम ही को गाली देना है तो दीजिए। कैसे-कैसे लोगों से गाली दिलवा रहे हैं।

गड़बड़ करने वाला और बचाना वाला दोनों जेल जाएंगे

उन्होंने कहा, मामले में हो रही कार्रवाई और सकारात्मक पहलू पर भी ध्यान दिया जाना चाहिए। एक-आध नकारात्मक चीज हो गया तो उसी को लेकर चल रहे हैं। जो गड़बड़ करेगा वो जेल जाएगा। उसे बचाने वाला भी नहीं बचेगा, वो भी जेल जाएगा।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सतत जीविकोपार्जन योजना के शुभारंभ कार्यक्रम में लोगों को याद दिलाया कि उन्होंने कैसे बिहार में कानून का राज स्थापित किया। साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार सतत् जीविकोपार्जन योजना के तहत उन गरीब परिवारों की मदद करेगी जिनके सामने शराबबंदी के बाद रोजी रोटी का संकट पैदा हो गया है।

उन्होंने कहा कि इस योजना के तहत गरीब परिवारों को आर्थिक मदद मुहैया कराने का लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि शराबबंदी का फैसला उन्होंने महिलाओं की मांग पर ही किया था।

नीतीश के खिलाफ विपक्ष ने दिखाई एकजुटता

गौरतलब है कि शनिवार को मुजफ्फरपुर कांड को लेकर पूरा विपक्ष नीतीश कुमार की सरकार के खिलाफ एकजुट दिखा और दिल्ली के जंतर-मंतर पर विरोध दर्ज कराया। इस प्रर्दशन में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, राजद नेता तेजस्वी यादव, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, माकपा महासचिव सीताराम येचुरी, भाकपा नेता डी. राजा और जद (यू) के बागी नेता शरद यादव सहित विभिन्न पार्टियों के नेता एक मंच पर उपस्थित हुए।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement