Coffee With Karan Sixth Season Teaser Released

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

अभी तक चोर अंधेरे में और आम लोगों को अपना शिकार बनाते थे, लेकिन गुरुवार को चोर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की चर्चित नीली कार दिनदहाड़े लेकर फुर्र हो गए। कार दिल्ली सचिवालय के सामने खड़ी थी, जहां से उसे चोरी कर लिया गया। केजरीवाल इसे आम आदमी कार कहते थे। पुलिस अब कार की तलाश कर रही है।

 

सीएम अरविंद केजरीवाल की नीली वैगनार कार गुरुवार को दिल्ली सचिवालय की पार्किंग से चोरी हो गई। यह कार केजरीवाल की पहचान कराती थी। दोपहर के वक्त करीब दो बजे केजरीवाल के करीबी पार्किंग में गए तो वहां से कार गायब थी।

 

उन्होंने कार को आस-पास तलाश किया, मगर कार का कुछ पता नहीं चला। सचिवालय के बाहर भी कार की तलाश की गई, लेकिन कार नहीं मिली तब जाकर कार चोरी की सूचना पुलिस को दी गई।

 

डीसीपी के मुताबिक शिकायत कार चोरी की शिकायत उन्हें मिली है, जिसके आधार मामला दर्ज कर लिया गया है। सूत्रों के मुताबिक आस-पास के सीसीटीवी खंगालने पर एक शख्स कार को ले जाता दिखाई दे रहा है।

 

पुलिस उस शख्स की पहचान करने की कोशिश कर रही है। अभी तक पुलिस के हाथ इस मामले में खाली हैं। बताया जा रहा है कि यह कार इन दिनों आम आदमी पार्टी की मीडिया कॉर्डिनेटर वंदना सिंह चलाती हैं। पुलिस कार को तलाश रही है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement