Home Top News Cisf Soldier Shot Four Jawaan

काले धन और भ्रष्टाचार पर हमारी कार्रवाई से कांग्रेस असहज: अरुण जेटली

मुंबई के पृथ्वी शॉ बने दिलीप ट्रॉफी फाइनल में शतक लगाने वाले सबसे कम उम्र के खिलाड़ी

दिल्ली में बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक संपन्न हुई

31 अक्टूबर को रन फॉर यूनिटी का आयोजन होगा: अरुण जेटली

एक निजी संस्था ने हनीप्रीत का सुराग देने वाले को 5 लाख का इनाम देने की घोषणा की

Trending :   #Hot_Photoshot   #Sports   #Politics   #Hollywood   #Bollywood

जवान ने चलाई गोली, चार साथियों की मौत

Home | 12-Jan-2017 04:06:31 PM
     
  
  rising news official whatsapp number

cisf soldier shot four jawaan


दि राइजिंग न्‍यूज

12 जनवरी, औरंगाबाद।

बिहार के औरंगाबाद जिले स्थित नबीनगर पॉवर जेनेरेटिंग कंपनी में सुरक्षा के लिए तैनात केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआइएसएफ) के जवान बलबीर कुमार ने विवाद के दौरान अपने साथियों पर गोलीबारी कर दी, जिसमें चार जवानों की मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक, गोलीबारी की यह घटना दोपहर 1:30 बजे के करीब हुई। प्राप्त जानकारी के अनुसार, इन चारों जवानों की बलबीर के साथ सोने की व्यवस्था को लेकर झगड़ा हो गया, जिसके बाद उसने साथी पर गोलियां दाग दी। बलबीर इस झगड़े के दौरान इतने गुस्से में था, उसने अपने इनसास राइफल से कुल 32 राउंड गोलियां दागी, जिसमें हेड कॉन्स्टेबल अमरनाथ मिश्रा और बच्चा शर्मा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि हेडकॉस्टेबल अरविंद कुमार और एएसआई गौरीशंकर राम को रोहतास जिला स्थित नारायण मेडिकल कॅालेज अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

वहीं पुलिस अधीक्षक (एसपी) सत्यप्रकाश ने इस बाबत जानकारी देते हुए बताया कि गोलीबारी करने वाले जवान बलबीर को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि यूपी के अलीगढ़ के निवासी बलबीर ने छुटटी पर जाने के लिए आवेदन दिया था और उन्हें छुट्टी नहीं मिल पाई। इसी बात पर दूसरे जवानों ने उन पर तंज कसा, जिसके बाद उन्होंने गुस्से में आकर गोलीबारी कर दी।

बता दें कि अद्धसैनिक बलों के जवानों में तनाव की स्थिति कोई नई बात नहीं। इससे पहले गुरुवार को एक सीआरपीएफ जवान का वीडियो भी वायरल हुआ है। वीडियो में उसने सीआरपीएफ के जवानों की अनदेखी का आरोप लगाया है और देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से इस समस्या का हल निकालने की अपील की है। हालांकि इस वीडियो पर सीआरपीएफ के डीडी दुर्गा प्रसाद ने अपना पक्ष रखते हुए कहा था कि जवान के मु्द्दों पर बात हो चुकी है और उन्हें सातवें वेतन आयोग के सामने रखा जा चुका है।

आपको याद दिला दें कि अभी कुछ दिन पूर्व ही बीएसएफ के एक जवान ने वीडियो जारी करके बॉर्डर पोस्ट पर घटिया खाना परोसे जाने और अफसरों के भ्रष्टाचार का खुलासा किया था।

 

 



जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

संबंधित खबरें

HTML Comment Box is loading comments...

 


Content is loading...



What-Should-our-Attitude-be-Towards-China


Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll



Photo Gallery
जय माता दी........नवरात्र के लिए मॉ दुर्गा की प्रतिमा को भव्‍य रूप देता कलाकार। फोटो - कुलदीप सिंह

Flicker News


Most read news

 



Most read news


Most read news


खबर आपके शहर की