Sapna Chaudhary Joins Congress

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के दामाद पर 50 करोड़ रुपए की कथित अनियमितता का आरोप लगा है। शुक्रवार को उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक, रमन सिंह के दामाद पुनीत गुप्ता पर सरकारी डीकेएस अस्पताल के अधीक्षक पद पर रहते हुए 50 करोड़ रुपये की कथित वित्तीय अनियमितता करने का आरोप है।

मामले पर रायपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर का कहना है कि गुप्ता के खिलाफ ठगी और धोखाधड़ी का मामला डीकेएस अस्पताल के अधीक्षक कमल किशोर सहारे की शिकायत के आधार पर दर्ज किया गया है। सहारे ने शिकायत में कहा है कि गुप्ता ने अपने कार्यकाल में 50 करोड़ रुपये की कथित वित्तीय अनियमितता की है।

रमन सिंह पर भी हुई थी जांच की मांग

बता दें कि 2017 में छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी भी रमन सिंह के खिलाफ हेलीकॉप्टर घोटाले में जांच की मांग कर चुके हैं। उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके खिलाफ जांच शुरू करनी चाहिए। जोगी ने पनामा दस्तावेज मामलों में भी कथित तौर पर रमन सिंह के बेटे अभिषेक सिंह के विदेशी बैंक खातों से जुड़े मामले की कार्रवाई की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि अगर जांच नहीं शुरू हुई तो वह उपवास करेंगे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement