Home Top News CD Scandal Of Hardik Patel Before Gujarat Election

पीएम नरेंद्र मोदी आज नवी मुंबई एयरपोर्ट का करेंगे शिलान्यास

केरल: कोच्चि में 5 किलो से ज्यादा के ड्रग्स जब्त, कीमत लगभग 30 करोड़

BJP के नए मुख्यालय का उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंचे अमित शाह

त्रिपुरा चुनाव: अगरतला में माणिक सरकार ने डाला वोट

साउथ त्रिपुरा में कई ईवीएम खराब होने की शिकायत, अगरतला में बदले गए 2 EVM

गुजरात की राजनीति में भूचाल, हार्दिक की सीडी वायरल

Home | 13-Nov-2017 08:35:21 | Posted by - Admin
  • इसके बाद पटेल ने कहा- जिसे जो करना हो कर ले
   
CD Scandal Of Hardik Patel before Gujarat Election

दि राइजिंग न्‍यूज

अहमदाबाद।

 

गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सामने आई एक सीडी ने यहां की राजनीति में तहलका मचा दिया। यह सीडी युवाओं में काफी लोकप्रिय हो चुके पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की बताई जा रही है जिसमें वह एक युवती के साथ दिखाई दे रहे हैं।

 

 

हार्दिक ने इसे भाजपा की साजिश बताते हुए कहा कि यह उनके आंदोलन को दबाने की साजिश है, उन्होंने कहा की "जिसे जो उखाड़ना है उखाड़ लें। उन पर इन चीजों का कोई फर्क नहीं पड़ता।" वहीं सीडी जारी करने वाले युवक ने दावा किया है कि उसके पास हार्दिक और उसके अन्य साथियों की भी कई सीडी हैं। युवक ने हार्दिक से इस मामले में सफाई मांगी है।

 

बता दें कि कथित सीडी को लेकर काफी दिनों से गुजरात में हंगामा मचा हुआ है। कुछ दिन पहले ही पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने दावा किया था कि कुछ दिनों में भाजपा के द्वारा उनकी फर्जी सीडी सामने लाई जा सकती है। हार्दिक ने इसे अपनी छवि बिगाड़ने की साजिश बताया था।

 

 

हार्दिक के इस दावे के बीच ही गुजरात में एक सीडी की वीडियो तेजी से वायरल होने लगी। दो दिनों से न्यूज चैनलों पर भी इस सीडी के वीडियो दिखाए जा रहे हैं, जिनमें हार्दिक पटेल एक युवती के साथ बैठे दिख रहे हैं।

वीडियो में दिखाई दे रहे युवक का चेहरा काफी हद तक हार्दिक पटेल से मिलता है हालांकि युवती का चेहरा उसमें नहीं दिख रहा है। यह सीडी दस मिनट की है जिसमें पड़ी तारीख उसके मई 2016 का होने का इशारा का रही है।

 

 

वीडियो सामने आने के बाद हार्दिक पटेल ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि "उन्होंने पहले ही दावा किया था कि उनकी लोकप्रियता से घबराकर भाजपा ऐसी कोई न कोई करतूत जरूर करेगी। हार्दिक ने कहा यह पाटीदार आंदोलन को कमजोर करने की साजिश है जिससे उन्हें और उनके साथियों को बदनाम किया जा सके।" हार्दिक ने इसे महिलाओं का अपमान भी बताया।

 

हार्दिक ने कहा कि, "वह इन हरकतों से डरने या पीछे हटने वाले नहीं हैं जिसे जो उखाड़ना है उखाड़ ले।" हालांकि उन्होंने सीडी में अपने आने या न होने पर कोई बयान नहीं दिया। वहीं सीडी जारी करने वाला युवक भी सामने आ गया।

एक प्रेस कान्फ्रेंस को संबोधित करते हुए अश्विन सांकडसरिया नाम के युवक ने दावा किया कि उसके पास हार्दिक और उसके कई साथियों की ऐसी सीडी हैं जिनमें उनकी अय्याशियों के किस्से हैं।

 

 

अश्विन ने इस मुद्दे पर हार्दिक पटेल से सफाई देने की मांग की। युवक ने हार्दिक को चुनौती देते हुए कहा कि वह चार दिन में साबित करें कि सीडी में हार्दिक हैं या नहीं।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news