Box Office Collection of Raazi

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।


अब ऐसा प्रतीत होने लग गया है की महिलाएं कहीं भी सुरक्षित नहीं है। देश में हर जगह महिलाओं के साथ बदसलूकी और अभद्रता के मामले सामने आ रहें हैं फिर चाहे वो ट्रेन स्टेशन हो, बस स्टेशन हो या फिर एयरपोर्ट। ताजा मामला हैदराबाद से दिल्ली आने वाली फ्लाइट का है। यात्रा के दौरान एक महिला के बगल वाली सीट पर बैठा व्यक्ति उसके सामने ही अश्लील हरकत करने लगा। फ्लाइट के दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरते ही उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया।

 

आरोपी की पहचान दिल्ली के रोहिणी निवासी रमेश चंद के रूप में हुई है। आरोपी के खिलाफ डोमेस्टिक एयरपोर्ट थाने में यौन उत्पीड़न सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक, शनिवार को इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट संख्या 6E-846 ने दिल्ली के लिए उड़ान भरी थी।

 

प्लेन में हैदराबाद निवासी एक महिला अकेली सफर कर रही थी। उसकी बगल वाली सीट पर रमेश चंद बैठा था। आरोप है कि फ्लाइट के टेकऑफ करने के कुछ देर बाद रमेश अपनी पैंट की जिप खोलकर अश्लील हरकत करने लगा। रमेश पर महिला की नजर पड़ते ही उसने क्रू मेंबर को इसकी सूचना दी।

 

महिला को दूसरी सीट पर बैठाया गया। फ्लाइट के दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड करते ही एयरलाइंस के सुरक्षाकर्मियों ने आरोपी को दबोच पुलिस के हवाले कर दिया। गौरतलब है कि इससे पहले भी फ्लाइट में इस तरह की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। अप्रैल माह में भी दो विदेशी नागरिकों ने प्लेन में एयर होस्टेस के साथ बदतमीजी की थी।


यह भी पढ़ें

सवालों पर भड़के लालू, दे डाली गाली 

सलमान का जंग पर बड़ा बयान, पढ़िए क्‍या कहा

"नौकरी नहीं, दोषियों पर कार्रवाई चाहिए"

..तो मोदी के सामने झुक गए केजरीवाल!

झारखंड में अब एक रुपये में होगी रजिस्‍ट्री

राहुल को इतनी जल्‍दी नानी याद आ गईं

सुनिए नवाज़ शरीफ का जवाब..... 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll