Golmal Starcast Will Be in Cameo in Ranveer Singh Simba

दि राइजिंग न्यूज़

पटना।

 

बिहार में शराबबंदी लागू होने के बाद भी शराब की मांग के मद्देनजर शराब तस्कर सक्रिय हैं। गया में इसकी ऐसी चाहत देखने को मिली कि दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी में फंसे लोगों की मदद की बजाए लोग गाड़ी में रखी शराब लूटने में व्यस्त रहे।

 

दरअसल, रविवार की सुबह सुरहरी मोड़ के पास गया-नवादा बाइपास रोड पर टायर फटने से एक कार पलट गई। कार में शराब की कई बोतलें भरी हुई थी। दुर्घटना के बाद कार में सवार लोग मदद के लिए पुकारने लगे। जिसके बाद आसपास के लोग इकट्ठा हो गए।

जब कार में पड़ी शराब की बोतलों पर लोगों को नजर पड़ी तो वहां भगदड़ मच गई। स्थानीय लोग शराब की बोलतें उठा-उठाकर घर ले गए। खबरों के मुताबिक दुर्घटनाग्रस्त कार में तीन लोग सवार थे। वे झारखंड से शराब ले कर गया जिले के मानपुर की ओर जा रहा थे।

 

कार में सवार तीनों तस्करों को उनके पीछे आ रहे उनके साथियों ने बाहर निकाला, जिसके बाद सभी भाग निकले। घटना की खबर मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने कार को जब्त कर लिया। पुलिस ने बताया कि मौके से देसी शराब के 1200 पाउच, विदेशी शराब और बियर बरामद हुए। पुलिस ने बताया है कि दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी के मालिक की तलाश कर शराब तस्करों को पकड़ा जाएगा।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement