Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

भारत की राजधानी दिल्ली में अब रहना कितना मुश्किल हो गया है इसका अंदाज़ा आपको यह वीडियो देख कर लग जायेगा। रास्ते पर धुंध की चादर फैली हुई है। सड़कों-हाईवे पर वाहन चालकों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। सड़कों पर गाड़ियां चलाना लगभग नामुनकिन सा हो गया है। अभी-अभी एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप हैरत में पड़ जायेंगे। वीडियो दिल्ली-आगरा एक्सप्रेस वे (यमुना एक्सप्रेसवे) का है। गाड़ियों की आवा-जाही तेज़ी से हो रही है कि अचानक दो गाड़ियों की आपस में भिड़ंत हो जाती है।

यह हादसा यहीं पर रुकता तो गनीमत थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हादसे के बाद जैसे ही गाड़ियों में सवार लोग बाहर निकले वैसे ही पीछे से एक और वाहन इस एक्सीडेंट में शामिल हो गया।

पूरी रोड जाम हो गयी। हर तरफ अफरा-तफरी का माहौल था। आसपास के लोगों ने गाड़ियों में सवार जख्मियों को बाहर निकालना शुरू किया कि तभी अचानक एक वैन आकार इन एक्सीडेंटल गाड़ियों से जा टकराई। उसके तुरंत बाद एक और गाड़ी आकर लड़ गयी। रोड पर चारों ओर बिखरें कांच और खून का दृश्य इतना डरवाना था की लोग भयावह हो गए।

जबतक आसपास के लोग घायलों को वहां से निकाल पाते तब तक वहां और गाडियां आकर टकरा गयीं। सूत्रों के हवाले से पता चला है कि यह जीरो विसिबिलिटी की वजह से हादसा हुआ है। हाईवे पर कुछ दिखाई नहीं दे रहा था और इसी वजह से गाड़ियां आपस में भिड़ने लग गयीं।  

हालांकि अभी ये भी क्लियर नहीं हो पाया है कि ये वीडियो दिल्ली का है, लेकिन सूत्र बताते हैं कि हादसा वहीं हुआ है।            

         

    

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement