Home Top News Bollywood Veteran Actor Shashi Kapoor Funeral

कांग्रेस दफ्तर के बाहर पटाखे फोड़कर जश्न मना रहे हैं कार्यकर्ता

J&K: त्राल में मिला जैश के एक आतंकी का शव, पाकिस्तान का नागरिक था

दिल्ली: विजय दिवस पर रक्षा मंत्री और सेना प्रमुख ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि

मिजोरम के हर घर में बिजली पहुंचाने का लक्ष्यः PM मोदी

दिल्ली: सोनिया गांधी के साथ कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे राहुल गांधी

बॉलीवुड की आंखेें नम, तिरंगे के साथ शशि कपूर की अंतिम विदाई

Home | 05-Dec-2017 12:10:36 | Posted by - Admin
   
Bollywood Veteran Actor Shashi Kapoor Funeral

दि राइजिंग न्यूज़

मुंबई।

 

बॉलीवुड और थिएटर के दिग्गज एक्टर शशि कपूर का सोमवार को लंबी बीमारी के बाद मुंबई में निधन हो गया। मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में उन्होंने 79 साल की उम्र अंतिम सांस ली। शशि कपूर के निधन की खबर मिलते ही सेलेब्स ने ट्विटर पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। मंगलवार सुबह 10:30 बजे कोकिला बेन अस्पताल से उनकी अंतिम यात्रा निकली। इस दौरान रिश्तेदार और परिवार के लोग मौजूद थे।

 

शशि कपूर का पार्थिव शव श्मशान घाट तक पहुंच चुका है।  इससे पहले उनका पार्थिव शरीर अस्पताल से सीधे “जानकी कुटीर” ले जाया गया। शशि कपूर का राजकीय सम्मान से अंतिम संस्कार किया गया। उनके शरीर को तिरंगे में लपेटा गया। अंतिम संस्कार के वक्त बॉलीवुड समेत राजनीतिक जगत की हस्तियां भी मौजूद रही। केंद्रीय राज्य मंत्री रामदास आठवले और महाराष्ट्र सरकार के कुछ मंत्री भी मौजूद हैं। मुंबई पुलिस की एक टुकड़ी ने शशि कपूर को आख़िरी सलामी दी।

नसीरुद्दीन शाह, अनिल कपूर, संजय दत्त, राकेश ओम प्रकाश मेहरा जैसे बॉलीवुड सेलेब्स जानकी कुटीर पहुंचे और शशि के पार्थिव का अंतिम दर्शन किया।

 

राज कपूर के पोते आधार जैन भी जानकी कुटीर पहुंचे। शशि के भतीजे ऋषि कपूर सोमवार की रात ही शूटिंग कैंसल कर अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंचे थे।

 

मुंबई पुलिस ने की है तैयारी

 

मुंबई पुलिस ने अस्पताल के बाहर सुरक्षा का अच्छा इंतजाम किया है। ट्रैफिक पुलिस को भी ब्रीफिंग दी है कि जब अस्पताल से पार्थिव शरीर को ले जाया जाए तब मुंबई की सड़कों पर ट्रैफिक स्मूथ रखा जाए।जानकारी के मुताबिक़ शांताक्रूज के श्मशान घाट में दोपहर 12 बजे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। शशि कपूर के निधन से अमिताभ बच्चन बेहद दुखी हैं। उन्होंने एक लंबा ब्लॉग लिख कर उन्हें याद किया।

शशि कपूर की बेटी संजना और बेटा करण सोमवार रात को ही मुंबई पहुंच गए थे। शशि कपूर के निधन की खबर सुनकर ऋषि कपूर भी दिल्ली में चल रही अपनी फिल्म की शूटिंग कैंसिल कर मुंबई पहुंच गए। वह दिल्ली में फिल्म “राजमा चावल” की शूटिंग कर रहे थे। अस्पताल में शशि कपूर को देखने रणधीर कपूर, रणबीर कपूर, कृष्णा राज कपूर और कपूर फैमिली के और भी मेंबर पहुंचे थे। शशि कपूर के निधन पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पीएम नरेंद्र मोदी समेत कई राजनीतिक और बॉलीवुड की हस्तियों ने शोक जताया है।

 

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news