Sapna Chaudhary Reveals Her Valentines Day Plan

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

चीन की राजधानी बीजिंग स्थित भारतीय दूतावास के बाहर ब्लास्ट हुआ है। ब्लास्ट के बाद पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई है। इलाके की घेराबंदी कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि, धमाका किसने किया और क्यों किया, इस बात का पता नहीं चल पाया है। न ही किसी ने इस घटना की जिम्मेदारी ली है।

 

ब्लास्ट के बाद लोगों ने स्पॉट की फोटो और वीडियो शेयर किए हैं। इन तस्वीरों में मौके से साफ तौर पर धुंआ उठता नजर आ रहा है। साथ ही सोशल मीडिया पर शेयर किए वीडियो में देखा जा सकता है कि मौके पर एक व्यक्ति को जमीन पर लेटाया गया है जिसे कंबल से ढ़का गया है।

हलांकि, इस ब्लास्ट को लेकर सोशल मीडिया पर दो तरह की बातें हो रही हैं। कुछ लोगों का कहना है कि यह ब्लास्ट अमेरिकी दूतावास के बाहर हुआ है, वहीं कुछ का कहना है कि यह भारतीय दूतावास के बाहर हुआ है। जबकि, इस घटना को लेकर भारत, चीन और अमेरिका, तीनों में से किसी ने भी ब्लास्ट की पुष्टि नहीं की है।

 

दरअसल, बीजिंग में अमेरिकी दूतावास और भारतीय दूतावास आस-पास है। इस कारण दोनों तरह की बातें की जा रही हैं। जानकारी के मुताबिक, एक व्यक्ति ने हाथ से बने देसी बम को एम्बेसी के गेट की तरफ फेंका। हालांकि, मामूली ब्लास्ट होने के कारण किसी प्रकार के नुकसान की खबर नहीं है। भारतीय एम्बेसी के सभी अधिकारी और कर्मचारी सुरक्षित हैं। स्थानीय पुलिस ने पूरे एरिया की घेराबंदी कर जांच शुरू कर दी है।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement