Home Top News BJP President Amit Shah Statement On UP Nagar Nikay Chunav

यूपी में बिजली वितरण की व्यवस्था सुधरी है: योगी आदित्यनाथ

विधानसभा की कार्यवाही में खलल डाल रहा है विपक्ष: योगी आदित्यनाथ

केजरीवाल सख्त ऐक्शन की बात करते हैं फिर स्कूलों ने कैसे बढ़ाई फीस: मनोज तिवारी

गुजरात चुनाव: EVM और VVPAT को लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंची गुजरात कांग्रेस

बठिंडा: पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक गैंगस्टर जख्मी

गुजरात की तुलना नगर निकाय चुनाव से नहीं...

Home | 02-Dec-2017 10:10:55 | Posted by - Admin
   
BJP president Amit Shah Statement on UP Nagar Nikay Chunav

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

एक ओर जहां निकाय चुनाव में मिली प्रचंड जीत से बीजेपी खेमे में जोश की लहर है और वह इसे गुजरात विधानसभा में जीत की दस्तक मान रही है तो वहीं दूसरी ओर पार्टी अध्यक्ष अमित शाह इसे गुजरात विधानसभा से नहीं जोड़ के देखना चाहते। अमित शाह ने कहा कि यूपी में जो हुआ उसकी तुलना गुजरात में जो होने वाला है उससे नहीं की जा सकती।

 

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को सोमनाथ में एक जनसभा के दौरान कहा कि उत्तर प्रदेश मेयर चुनाव में उनकी पार्टी की जीत की तुलना उससे करने जैसी नहीं जो कि गुजरात में 18 दिसम्बर को होने जा रहा है जब राज्य विधानसभा चुनाव के परिणाम घोषित होंगे। शाह ने कहा, “उत्तर प्रदेश नगर निगम चुनाव में कांग्रेस को एक भी सीट नहीं मिली, वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में बीजेपी का झंडा ऊंचा लहराया है।”

अमित शाह ने कहा कि, “कांग्रेस पिछले तीन महीने से चिल्ला रही है कि ‘कांग्रेस आवे छे” (कांग्रेस आ रही है) जबकि आज उत्तर प्रदेश के लोगों ने कहा “कांग्रेस जाये छे (कांग्रेस जा रही है)”। उन्होंने कहा, “कांग्रेस का नुकसान ऐसा है कि बीजेपी नगर निगम की सभी सीटें यहां तक कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में भी जीत गई।” उन्होंने कहा कि 18 दिसम्बर को गतगणना के बाद बीजेपी विजयी होकर उभरेगी और 150 सीटों के साथ सरकार बनाएगी।

 

बीजेपी अध्यक्ष भले ही यूपी में मिली जीत को गुजरात से जोड़कर नहीं देखना चाहते लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर सूबे के सीएम योगी ने इस गुजरात चुनाव के लिए अच्छे संकेत बताया है। वहीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी में बीजेपी की जीत पर पार्टी के समर्पित कार्यकर्ताओं को विकास के लिए वोट करने पर बधाई दी।

निकाय चुनाव में कांग्रेस को मिला विफलता पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी पर तंज करते हुए कहा था कि जो लोग गुजरात चुनाव के बारे में बड़ी-बड़ी बातें कर रहे थे, उनका तो खाता भी नहीं खुल सका। मुझे लगता है कि नगरीय निकाय चुनाव उनकी आंखें खोलने वाला है।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news