Salman Khan Did Flirt With School Teacher

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने त्रिपुरा के गांधीग्राम में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए माणिक सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यहां की जनता को दबाया जाता है, उनको वोट देने के लिए नहीं जाने दिया जाता। मैं पूरी सीपीएम को कहना चाहता हूं कि इस बार मुकाबला भाजपा से है, संभल जाइए, क्योंकि हम हिंसा से नहीं डरते।

बीजेपी अध्‍यक्ष ने कहा कि ये मौजूदा सरकार त्रिपुरा का भला नहीं कर सकती, आप यहां ऐसी सरकार लाइए जो मोदी सरकार के साथ मिलकर त्रिपुरा को मॉडल स्टेट बनाने का काम करे। हम त्रिपुरा की परिस्थति, यहां के किसान, बेरोजगारों के जीवन में परिवर्तन करना चाहते हैं। हम यहां चल रही हिंसा की राजनीति को बदल कर विकास की राजनीति त्रिपुरा में लाना चाहते हैं।

शाह ने कहा कि कम्युनिस्ट दुनिया से खत्म हो चुकी है और कांग्रेस देश से। मुझे इस बात का पूरा भरोसा है कि त्रिपुरा की जनता भी देश और दुनिया के साथ कदम-ताल करते हुए राज्य में भाजपा की सरकार बनायेगी। कांग्रेस के समय 13वें वित्त आयोग में सेन्ट्रल टैक्स में त्रिपुरा की हिस्सेदारी जहां मात्र 7283 करोड़ रुपये थी, वही आज मोदी सरकार में लगभग तीन गुणी बढ़ कर 14वें वित्त आयोग में 25,396 करोड़ रुपये हो गयी है।

उन्‍होंने कहा कल हमारे कार्यकर्ता को लहूलुहान कर दिया। सारे कार्यकर्ताओं से आह्वान करता हूं कि दम के साथ खड़े रहिए। एक बार त्रिपुरा में परिवर्तन करवा दीजिये ये लाल झंडे वाले नहीं दिखेंगे।

बता दें कि दो दिन की यात्रा पर त्रिपुरा गए शाह यहां कई रैलियां करेंगे, जिसमें इलाके मोहनपुर, छावमानु और तेलीमुरा शामिल हैं। इतना ही नहीं उनका रोड शो भी है जो भमुतिया से मोहनपुर तक होगा।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll