Akshay Kumar Gold And John Abraham Satyameva Jayate Box Office Collection Day 2

दि राइजिंग न्‍यूज

मुंबई।

 

बुधवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने “संपर्क फॉर समर्थन” अभियान के तहत शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से मुलाकात की। वे उद्धव ठाकरे से मिलने उनके निवास मातोश्री पहुंचे हैं।

आगामी आम चुनाव के लिए भाजपा अध्यक्ष 2019 के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अपने रूठे साथियों को मनाने का जिम्मा संभाला है।

पिछले दिनों हुए उपचुनाव भाजपा के लिए खुशखबरी नहीं लाए हैं। लेकिन महाराष्ट्र की पालघर सीट पर भाजपा ने अपना कब्जा जमाया था, इस चुनाव में शिवसेना-भाजपा एक दूसरे के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरी थी। वैसे इस चुनाव के बाद दोनों नेताओं की ये पहली मुलाकात है।

बता दें कि पिछले साल हुए अपने महासम्मेलन में शिवसेना ने भाजपा से अलग होकर आम चुनावों में अकेले लड़ने की घोषणा कर दी थी।  पिछले काफी समय से शिवसेना और भाजपा के संबंध कुछ ठीक नहीं रहे हैं, लगातार शिवसेना के नेताओं ने भाजपा और मोदी सरकार पर जमकर हमला बोलते रहे हैं। ऐसे में अब जब 2019 के आने में महज छह महीने रह गए हैं अमित शाह ने एकबार फिर से अपने नाराज साथियों को फिर से मनाने की कवायद शुरू कर दी है।

बीजेपी नहीं उठाना चाहती नुकसान

48 लोकसभा सीटों वाले महाराष्ट्र में भाजपा-शिवसेना का गठबंधन 2014 में 42 सीटें जीत कर आया था। ऐसे में भाजपा बिल्कुल नहीं चाहेगी कि उसका कोई मजबूत साथी उससे दूर हो और सीटों में उसे नुकसान उठाना पड़े।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll