Home Top News BJP MP Vinay Katiyar Controversial Statement On Muslims In India

कुशीनगर के विधायक रजनीकांत मणि त्रिपाठी को मिली धमकी

J-K: पाकिस्तान की ओर से फायरिंग में अब तक 6 नागरिक घायल

मद्रास हाईकोर्ट ने तूतीकोरिन में स्टरलाइट प्लांट के विस्तार पर लगाई रोक

दिल्लीः कैबिनेट की बैठक शुरू, तेल की कीमतों पर हो सकता है फैसला

कर्नाटकः शपथ ग्रहण के खिलाफ BJP के विरोध-प्रदर्शन में शामिल हुए येदियुरप्पा

कटियार बोले, भारत में मुसलमानों का क्‍या काम

Home | Last Updated : Feb 07, 2018 12:24 PM IST

BJP MP Vinay Katiyar Controversial Statement on Muslims in India


दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

अपने बयानों के लेकर सुर्खियां में बने रहने वाले भाजपा सांसद विनय कटियार ने देश के मुसलमानों को लेकर हैरान करने वाला बयान दिया है। कटियार ने एआइएमआइएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी के बयान का जवाब देते हुए कहा है कि वंदे मातरम न बोलने वालों को भी सजा देने के लिए कानून लाया जाना चाहिए। इससे आगे जाकर कटियार ने मुसलमानों को भारत से चले जाने की बात कही।

 

बीजेपी सांसद यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि भारत में मुसलमानों के लिए कोई जगह नहीं है, उन्हें देश छोड़ कर चले जाना चाहिए। कटियार ने कहा, “मुसलमानों ने जनसंख्या के आधार पर देश का बंटवारा कर दिया तो इस देश में रहने की क्या आवश्यकता थी? उन्हें अलग भू-भाग दिया गया, वो बांग्लादेश या पाकिस्तान चले जाएं, यहां उनका क्या काम है?”

दरअसल, ओवैसी ने मंगलवार को लोकसभा में भारतीय मुसलमानों के हक में एक विशेष प्रकार के कानून की मांग वाला बयान दिया था। ओवैसी ने कहा था कि केंद्र सरकार ऐसा कानून बनाए कि जिसके तहत अगर कोई शख्स किसी भारतीय को पाकिस्तानी कहता है, तो ऐसे में कहने वाले व्यक्ति के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई और लोगों के लिए तीन साल की सजा का प्रवाधान किया जाए।

 

ओवैसी के इस बयान पर जवाब देते हुए बीजेपी सांसद ने कहा है कि अगर कोई वंदे मातरम, राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करता है और पाकिस्तानी झंडे फहराता है तो ऐसे लोगों को सजा देने वाला कानून भी होना चाहिए।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...